सहरसा :ट्रेन को जगह-जगह रोकने पर भड़के रेलवे यात्री, इंजन पर पथराव और स्टेशन पर तोड़फोड़ - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

ADV.

ADV.

Translate

Monday, 27 May 2019

सहरसा :ट्रेन को जगह-जगह रोकने पर भड़के रेलवे यात्री, इंजन पर पथराव और स्टेशन पर तोड़फोड़

कोशी लाइव:विकास तांती

एक्सप्रेस ट्रेन को जगह-जगह रोके जाने से आक्रोशित यात्रियों ने रविवार की रात पटना से सहरसा आ रही राज्यरानी एक्सप्रेस के इंजन पर पथराव कर दिया। गुस्साए यात्रियों ने सोनवर्षा कचहरी स्टेशन पर तोड़फोड़ मचाते रेल की संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचाया।
यात्री राज्यरानी एक्सप्रेस को बिना ठहराव वाले स्टेशन धमारा घाट सहित अन्य जगहों पर घंटों रोके जाने से नाराज थे। जैसे ही इस ट्रेन को बिना ठहराव वाली स्टेशन सोनवर्षा कचहरी में रोका गया, यात्री आक्रोशित हो गए और हंगामा मचाते हुए सोनवर्षा कचहरी स्टेशन मास्टर कार्यालय और टिकट काउंटर पर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। गेट और पैनल का शीशा तोड़ दिया। 
इंजन का शीशा टूट गया और चालक बाल-बाल बचे
राज्यरानी एक्सप्रेस की इंजन पर पथराव कर दिया। इसमें इंजन का शीशा टूट गया और चालक बाल-बाल बचे। ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर दिनकर कुमार ने आरपीएफ सहित अन्य जगहों पर सूचना दी। स्टेशन मास्टर अमरनाथ कुमार के अनुसार आक्रोशित यात्रियों ने टिकट के बॉक्स को भी पलट दिया। जिससे करोड़ों रुपये के टिकट को नुकसान पहुंच सकता है। इस मामले में सहरसा आरपीएफ को सूचना देते रिपोर्ट दर्ज कराने की प्रक्रिया शुरू की गई। हालांकि तोड़फोड़ की घटना के बाद राज्यरानी एक्सप्रेस को सहरसा के लिए खोला गया। यह ट्रेन करीब एक घंटे तक सोनवर्षा कचहरी में रोकी गई थी।
जनसेवा के यात्रियों ने भी मचाया था हंगामा
अमृतसर से आ रही जनसेवा एक्सप्रेस को भी करीब सवा घंटे तक सोनवर्षा कचहरी स्टेशन पर रोका गया था। जिसके बाद आक्रोशित यात्रियों ने हंगामा मचाया था। वहीं 55559 को भी घंटे भर रोक रखा गया था। बताया जा रहा है कि डायवर्ट रूट की ट्रेनों को सहरसा होकर गुजारने की वजह से ट्रेनें जहां-तहां रोकी जाती रही। सहरसा स्टेशन के प्लेटफार्म को खाली होने का इंतजार होता रहा। हालांकि राज्यरानी के यात्रियों का कहना था कि हमेशा इस ट्रेन को सोनवर्षा कचहरी में रोक दिया जाता है। समय से यह सहरसा नहीं पहुंच पाती है।

Total Pageviews

कोशी लाइव फेसबुक ग्रुप join now

 
कोशी लाइव__नई सोच नई खबर
सार्वजनिक समूह · 2,321 सदस्य
समूह में शामिल हों
www.koshilive.com नई सोच नई खबर। सहरसा,मधेपुरा, सुपौल एवं बिहार की प्रमुख खबरें। WhatsApp: 9570452002 Contact for Advertising
 

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Pages