बिहार: पिता ने तलवार से दो मासूम बेटों को टुकड़ों में काट डाला फिर खुद लगा ली फांसी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, May 26, 2019

बिहार: पिता ने तलवार से दो मासूम बेटों को टुकड़ों में काट डाला फिर खुद लगा ली फांसी

कोशी लाइव:अक्की

शिवहर,  । नगर थाना क्षेत्र के हरनाही पश्चिमी वार्ड 4 में एक लोमहर्षक घटना घटी है, जहां एक पिता ने अपने दो नाबालिग पुत्रों को तलवार से टुकड़ों में काटकर नृशंस हत्या कर दी वहीं खुद पंखे से लटककर फांसी लगा ली। घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। आश्चर्य कि घटना के वक्त पुलिस भी पहुंच चुकी थी। पिता ने घटना को इतनी तत्परता से अंजाम दिया कि पुलिस भी भौंचक रह गई।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया सुकदेव पासवान एवं उसके पुत्र गौरी पासवान के बीच हमेशा मारपीट होती थी। शनिवार की शाम गौरी ने अपने माता-पिता सुकदेव पासवान एवं जनकदुलारी देवी को बुरी तरह पीटा। इसे लेकर पीड़ित माता-पिता ने नगर थाना को फोन किया। पुलिस गांव में पहुंची।
पुलिस को देखते ही गौरीशंकर पासवान ने घर में घुसकर गेट बंद कर लिया और अपने दो बेटों क्रमश: विशाल कुमार (8) एवं करण कुमार (6) को तलवार से टुकड़ों में काट डाला फिर खुद पंखे से लटककर फांसी लगा ली। उधर पुलिस ने गेट तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो एक साथ तीन लाशें पड़ी थी और घर में खून का फव्वारा बह रहा था।
थानाध्यक्ष अशोक कुमार राय ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेजा। उधर परिजनों का रोल रोकर बुरा हाल है। एक ओर गौरी की पत्नी गुड़िया देवी का सुहाग एवं औलाद खोने का गम है तो सुकदेव पासवान एवं जनकदुलारी देवी को बेटा एवं दो पोते को खोने का गम।
घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी है। सभी इस घटना से हतप्रभ हैं। पुलिस मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के मुताबिक गौरी का किसी से अवैध संबंध था जिसे लेकर परिवार में हमेशा कलह होता रहता था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews