सहरसा:मैट्रिक की छात्रा ने की खुदकुशी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, May 27, 2019

सहरसा:मैट्रिक की छात्रा ने की खुदकुशी

कोशी लाइव:अक्की

बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के महारस पंचायत के वार्ड नंबर 7 खुरासान गांव में शनिवार की देर शाम एक मैट्रिक की छात्रा द्वारा अपने ही घर के पीछे भूसखार में खुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में मृतक छात्रा के माता-पिता खुरासान गांव निवासी बद्री मुखिया तथा उसकी पत्नी अनार देवी ने बताया कि गांव से हटकर हमलोग खेत में मक्का की तैयारी कर रहे थे कि शनिवार की देर शाम करीब 6 बजे के आसपास घर आने पर 16 वर्षीय पुत्री अभिलाषा कुमारी की खोजबीन किये तो वह घर के पीछे भूसखार में ऊपर रस्सी से लटकी पड़ा मिली।
लटका देख जीवित समझ नीचे उतारा तो देखा की उसकी मौत हो चुकी थी। जबकि पुत्री को किसी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं थी। वहीं उसने बताया कि चार बजे शाम से ही उसे हमलोगों के द्वारा देखा नहीं गया था। जिसकी खोजबीन की जा रही थी। घटना की जानकारी ओपी पुलिस को मिलते ही ओपीध्यक्ष रूदल कुमार ने पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जा में लेकर परिजनों से पूछताछ करते मामले की छानबीन किया।
सर्किल इंस्पेक्टर राजेश्वर सिंह भी शनिवार की देर रात ओपी पहुंच घटना की पूरी जानकारी ली। वहीं ओपी पुलिस ने रविवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम कराने हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया। बनमा ईटहरी ओपीध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि मृतक छात्रा की मां अनार देवी के आवेदन पर यूडी केस दर्ज कर ली गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों खुलासा हो सकेगा। वहीं अन्य बिन्दुओं पर भी मामले की छानबीन की जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews