बिहार :पुत्र ने पिता को दौड़ाकर चाकू से गोदा, हुई मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, May 26, 2019

बिहार :पुत्र ने पिता को दौड़ाकर चाकू से गोदा, हुई मौत

कोशी लाइव:अक्की


मृतक जीबी नगर थाने का था चौकीदार पिता- पुत्र के बीच हुई थी नोकझोंक


संसू, तरवारा (सिवान) : जीबी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत के पचपकड़िया गांव में शुक्रवार की देर रात आपसी विवाद के बाद पुत्र ने चाकू से गोद कर पिता की हत्या कर दी। मृतक की पहचान असगर साईं (55) के रूप में की गई है। वह जीबी नगर थाना में चौकीदार के पद पर तैनात थे। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार असगर साईं का अपने बड़े बेटे खुर्शेद साईं से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। विवाद की जड़ में खुर्शेद की पत्नी थी। खुर्शेद काफी दिनों से विदेश में था। करीब एक माह पहले विदेश से घर आया था। घर आते ही उसने पत्नी के साथ मारपीट की। इससे नाराज होकर उसकी पत्नी अपने पिता के साथ मायके चली गई। जब असगर अपने बेटे से उसकी पत्नी को बुलाने को कहता तो तू-तू, मैं-मैं शुरू हो जाती। शुक्रवार की रात इसी बात को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि खुर्शेद ने दौड़ा-दौड़ाकर पिता को चाकू से गोद डाला। घायल असगर ने थोड़ी देर में दम तोड़ दिया। वारदात के बाद खुर्शेद फरार हो गया। परिजनों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी।




मृत चौकीदार की हत्या के आरोप में उसके पुत्र खुर्शेद साईं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



अकील अहमद,थानाध्यक्ष

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews