सहरसा:चल रहा था श्राद्धकर्म, जिंदा वापस लौटा युवक - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

ADV.

ADV.

Translate

Tuesday, 28 May 2019

सहरसा:चल रहा था श्राद्धकर्म, जिंदा वापस लौटा युवक

कोशी लाइव:अक्की

सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के तरियामा गांव में जिस युवक का अंतिम संस्कार चल रहा था वह सकुशल घर वापस लौट आया। हालांकि, परिजन युवक के बारे में जानकारी देने से परहेज कर रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक पंकज सुबह ही घर लौट आया था। जानकारी के मुताबिक गांव की एक महिला सोमवार की सुबह सब्जी खरीदने खगड़िया गई थी। वहां स्टेशन के पास पंकज को भटकते देखा। महिला ने उससे कहा तुम्हें तो तुम्हारे माता-पिता ने जला दिया है। घर लौटने के बाद महिला ने इसकी सूचना गांववालों को दी। फिर गांववालों ने लड़के को स्टेशन से लाया।
पंकज के गांव पहुंचते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसकी सूचना अरार ओपी को दी गई। अरार ओपी प्रभारी राजमणि कुमार ने बताया कि पिछले दिनों जिस शव की पहचान पंकज कुमार के रूप में की गई थी। वह जिंदा है। इस मामले की जांच की जा रही है। इधर, पंकज की पत्नी ने सोमवार को कोसी रेंज के डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। डीआईजी ने बताया कि ग्वालपाड़ा से पहुंची महिला ने बताया कि वह बाल बच्चेदार है। उसके पति व परिवार वाले प्रताड़ित करते थे। मधेपुरा कोर्ट में दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज है।
अब कोर्ट में परिजनों द्वारा कहा जा रहा है कि युवक की मौत हो गई है, जबकि वह जिंदा है। इतना ही नहीं, पंकज के घर लौटने की जानकारी मिलने के बाद पत्नी रंजना अपने पिता के साथ उसके घर तरियामा पहुंच गई है।19 मई को मधेपुरा के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के अरार नदी में उपलाते एक युवक के शव की पहचान बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरियामा गांव निवासी घनश्याम साह के पुत्र पंकज कुमार के रूप में की गई थी। परिवार वालों ने पंकज का शव मानकर दाह-संस्कार कर दिया।
शव अज्ञात मिलने पर ओपी में चौकीदार के बयान पर केस दर्ज किया था। बाद में पंकज के पिता घनश्याम साह ने 22 मई को अरार ओपी में बेटे की हत्या में उसकी पत्नी रंजना कुमारी, ससुर कुलो साह, सास चंडिका देवी, साला अखिलेश साह, सभी बिसबाड़ी थाना ग्वालपाड़ा एवं बख्तियारपुर थाना के पुरवारी चकला निवासी पंकज के साढ़ू परमानंद साह व उनकी पत्नी मुन्नी देवी पर हत्या का आरोप लगाया गया था।

Total Pageviews

कोशी लाइव फेसबुक ग्रुप join now

 
कोशी लाइव__नई सोच नई खबर
सार्वजनिक समूह · 2,321 सदस्य
समूह में शामिल हों
www.koshilive.com नई सोच नई खबर। सहरसा,मधेपुरा, सुपौल एवं बिहार की प्रमुख खबरें। WhatsApp: 9570452002 Contact for Advertising
 

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Pages