बिहार:पप्पू यादव ने तेज और तेजस्वी को बताया कुपुत्र, कहा- दोनों महागठबंधन धर्म का कर रहें उल्लंघन - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, May 2, 2019

बिहार:पप्पू यादव ने तेज और तेजस्वी को बताया कुपुत्र, कहा- दोनों महागठबंधन धर्म का कर रहें उल्लंघन


कोशी लाइव:अक्की




: जनाधिकार पार्टी के सुप्रीमो व मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने जहानाबाद के एक निजी रेस्ट हॉउस में प्रेसवार्ता की. इस प्रेसवार्ता में पप्पू यादव ने नीतीश कुमार और लालू यादव के दोनों बेटों पर जमकर जुबानी हमला किया. साथ ही उन्होंने जहानाबाद के निवर्तमान सांसद अरुण कुमार का समर्थन करते हुए कहा कि केवल अरुण कुमार ही जहानाबाद का विकास कर सकते हैं.


इस दौरान पप्पू यादव ने तेजस्वी और तेजप्रताप यादव को कुपुत्र कहा. उन्होंने लालू यादव के बेटों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे दोनों महागठबंधन धर्म का उल्लंघन कर रहे हैं.


राजद पर लगाया बीजेपी के समर्थन का आरोप

पप्पू यादव ने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव चतरा से लेकर सुपौल तक महागठबंधन के खिलाफ काम कर रहे हैं तो वहीं तेजप्रताप महागठबंधन के उम्मीदवार पर हथियार तस्करी और जमीन हड़पने का आरोप लगाते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की एक बी टीम महागठबंधन में है जो कि भाजपा को जीताना चाहती है.


निवर्तमान सांसद को समर्थन देने की अपील की
इस प्रेसवार्ता दौरान जाप संरक्षक ने सांसद अरुण कुमार का समर्थन किया और कहा कि अरुण कुमार जहानाबाद के सांसद बनने के हकदार है. उन्होंने सभी से अरुण कुमार का समर्थन करने की अपील की. बता दें कि गुरुवार को पप्पू यादव एक पुराने मामले में जहानाबाद कोर्ट में पेश होने के लिए पहुंचे थे. बाद में उन्होंने अरुण कुमार के समर्थन में प्रेसवार्ता की. इस प्रेसवार्ता में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी सेकुलर के भी कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews