मधेपुरा:हथियार दिखा बदमाशों ने छीनी बाइक - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, May 3, 2019

मधेपुरा:हथियार दिखा बदमाशों ने छीनी बाइक

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा। बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर कठौतिया पुल के समीप एक संवेदक की बाइक, नकदी एवं मोबाइल छिन लिया। इस संदर्भ में बिहारीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
जानकारी के अनुसार गैमन इंडिया कंस्ट्रक्शन कंपनी के संवेदक राजकुमार दास ने बताया कि बिहारीगंज-मुरलीगंज एसएच 91 पथ पर मुरलीगंज से मिट्टी भराई कार्य का निरीक्षण करते बिहारीगंज की ओर आ रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार पर तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर कठौतिया पुल के समीप रोकवा दिया। बाइक रोकते ही बदमाशों ने हथियार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी। वहीं बदमाशों बिना नंबर की ग्लैमर बाइक पर से उतार कर चाभी ले लिया। साथ ही दो मोबाइल एवं 12 सौ रूपये छीन लिया। सभी बदमाश चेहरे पर रूमाल बांध रखा था। घटना की सूचना बिहारीगंज थानाध्यक्ष को देने के बाद थानाध्यक्ष बीडी पंडित पुलिस बलों के साथ पूरी तत्परता के साथ पहुंच बदमाशों का पीछा भी किया। लेकिन बदमाश मक्का खेत का फायदा उठाकर बाइक छोड़कर फरार हो गया। थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि बाइक जब्त कर लिया गया है। अपराधी की पहचान कर ली गई है। उनके घर पर रात्रि में छापेमारी भी की गई। लेकिन घर से फरार रहने के कारण गिरफ्तारी नहीं हो सकी। जल्द ही बाइक लूट का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

मधेपुरा। सड़क दुर्घटना में एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। घटना आलमनगर थाना क्षेत्र के सिंहार गांव में स्कूल के समीप हुई। जानकारी के अनुसार विद्युत पोल बदलने के लिए ट्रैक्टर से पोल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर चालक यूपी के नंगला मदारी गांव निवासी शिवम कुमार पिता जसकरण सिंह का घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के चाचा अनिल कुमार ने बताया कि गोपी कृष्णा कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा सिंहार गांव में बिजली पहुंचाने के लिए बिजली का खंभा गलाने एवं तार लगाने का कार्य चल रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर से बांधकर बिजली का पोल स्थल पर ले जाया जा रहा था। सड़क खराब होने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में चालक शिवम कुमार ट्रैक्टर के इंजन के नीचे आ जाने से उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक तत्काल आलमनगर सीएचसी लगाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना अध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस पदाधिकारी गौरी शंकर सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया गया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews