सहरसा:दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार शिक्षक की मौके पर मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, May 13, 2019

सहरसा:दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार शिक्षक की मौके पर मौत

कोशी लाइव:अमन खान

सौरबाजार-पतरघट मुख्य मार्ग स्थित कांप रजबंधा के पास रविवार की सुबह दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार शिक्षक की मौके पर मौत हो गई। दो लोग हैं। 

थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार, सअनि सुशील चौधरी, वीरेंद्र साह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां से जख्मियों को उपचार के लिए पीएचसी सौरबाजार भेजा गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। जबकि दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

सोनवर्षाराज के लगमा निवासी 50 वर्षीय शिक्षक राजेश मिश्र उर्फ डोमी अपने साढ़ू उदय कुमार झा के साथ मधेपुरा के सरौनी गांव अपने ससुर के श्राद्ध में शामिल होने जा रहे थे। इसी क्रम में सौरबाजार-पतरघट मुख्य मार्ग में कांप रजबंधा के पास सौरबाजार की ओर से आ रहे सिलेठ निवासी 20 वर्षीय छोटू मुखिया की बाइक से आमने-सामने की टक्कर हुई, जिसमें जहां गंभीर रूप से जख्मी शिक्षक की मौत हो गई। 

सोनवर्षाराज के लगमा निवासी राजेश की मौके पर मौत 
राजेश कुमार मिश्र की प|ी बार-बार हो रही बेहोश 
जख्मी छोटू मुखिया की स्थिति भी चिंताजनक बनी है। पुलिस मामले की गहनतापूर्वक छानबीन कर रही है। बता दें कि शिक्षक राजेश कुमारर मिश्र मध्य विद्यालय शाहपुर में पदस्थापित थे। उनके दो नाबालिग बच्चे हैं। 14 वर्षीय बेटा आदर्श कुमार व 12 वर्षीय बेटी सृष्टि कुमारी है। घटना की खबर सुनते ही बच्चे सहित प|ी अमिता देवी मर्माहत हैं। साथ ही प|ी अमिता देवी बार-बार बेहोश हो रही है। उन्हें एक ही चिंता सता रही है कि अब बच्चे का भरण-पोषण व शिक्षा दीक्षा कैसे होगी। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews