सहरसा:दबंगों ने गरीब परिवार का जबरन घर तोड़ कर वे बेघर कर दिया। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, May 10, 2019

सहरसा:दबंगों ने गरीब परिवार का जबरन घर तोड़ कर वे बेघर कर दिया।

कोशी लाइव:@आशीष कुमार झा

सहरसा  पतरघट प्रखंड के किसनपूर पंचायत के वार्ड पांच रहीटोला में दबंगों ने  एक गरीब परिवार का जबरन घर तोड़ कर वे  बेघर कर दिया।  खुले आसमान में रात बिताने पर मजबूर पिड़िता ललिता देवी पति अनील मंडल ने इस बावत ओपी अध्यक्ष को लिखित आवेदन दिया है। आवेदन में कहा है कि 08 मई को संध्या अमीत यादव, बच्चों यादव, रवेन यादव, दीपक यादव, बबलू यादव, बलराम यादव, सभी सुरमाहा निवासी कुछ असामाजिक तत्वों के साथ उनके साथ उनके पूरे परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की तथा घर का सारा सामान लूटपाट की। तथा उनके घर को तोड़कर गिरा दिया।तथा गॉव छोड़ कर भाग जाने की धमकी दी है।
> पूर्व में भी दो बार तोड़ चुका है घर न्यायालय में चल रहा है मुकदमा
> पिड़ित परिवार ने बताया कि तीन महीने के अंदर आरोपीयो ने दो बार घर तोड़ चुका है। वे गरीब एवं भूमि हीन हैं। उनके पूर्वज कई साल पहले से सड़क के किनारे घर बनाकर रह रहे हैं। तथा वासगीत के लिए अंचलाधिकारी को आवेदन दिया है।
> ओपी अध्यक्ष अकमल हुसैन ने बताया कि पूर्व की घटना का मामला माननीय न्यायालय में चल रहा है।  स्थानीय चौकीदार को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक निर्देश दिया गया है। सअनि हरिशंकर चौधरी द्वारा उक्त  आरोपीयो को गिरफ्तार लिए छापामारी की जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews