बिहार:प्यार करने की मिली एेसी सजा, दबंगों ने प्रेमी-प्रेमिका को रात भर दी यातनाएं, फिर... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, May 26, 2019

बिहार:प्यार करने की मिली एेसी सजा, दबंगों ने प्रेमी-प्रेमिका को रात भर दी यातनाएं, फिर...

कोशी लाइव:अक्की

मुंगेर, । मुुंगेर जिले के तारापुर अनुमंडल के हरपुर थाना क्षेत्र के खगरौन की एक युवती तथा धौरी गांव के एक युवक को आपस में प्रेम करना महंगा पड़ गया। पिछले दो वर्षों से इन दोनों के प्रेम को फूटी आंखों पसंद नहीं करने वाले खगरौन गांव के कुछ दबंग किस्म के लोगों ने प्रेमी- प्रेमिका को खंभे से बांधकर रातभर यातनाएं दीं।
दबंगों ने युवक के सिर के आधे बाल एवं आधी मूंछ काट दी तथा उसके चेहरे पर कालिख पोत दी। उनके द्वारा उन दोनों को खंभे में बांधकर जमकर पिटाई की गई। रात भर खंभे में बंधे रहने से उन दोनों की स्थिति बिगड़ गई। इधर कुछ अन्य ग्रामीणों ने उन दोनों की शादी करा कर उन्हें धौरी गांव भिजवा दिया। पीडि़तों को यातनाएं देने व उनकी बिगड़ती स्थिति से धौरी गांव के लोगों में आक्रोश है। 
पीडि़त अक्षय कुमार तथा सोनल कुमारी ने इस संबंध में हरपुर  थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर समुचित कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि विगत दो सालों से उन दोनों के बीच प्रेमसंबंध है। 23 मई को सोनम ने फोन कर अक्षय को शादी के लिए बुलाया था।
अक्षय जब मिलने के लिए उसके गांव खगरौन गया तो पवन यादव, सोनेलाल यादव, ब्रह्मदेव यादव, हरेंद्र यादव आदि ने उन दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पिटाई से सोनम का हाथ टूट गया है।
इसके बाद उन लोगों ने दोनों को पूरी रात खंभे में बांधकर रखा और सुबह सैकड़ों लोगों के सामने युवक के सिर के आधे बाल व आधी  मूंछ मुड़कर उसके चेहरे पर कालीख व चूना लगा दिए। मुंडन करने का आरोप खगरौन गांव के अशोक ठाकुर पर लगाया जा रहा है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews