बिहार:पटना:मसौढ़ी बिते दिन अपराधियों ने की कपड़ा व्यवसाय की हत्या, हरसंभव मदद करने पहुंचे सांसद पप्पू यादव - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Saturday, 4 May 2019

बिहार:पटना:मसौढ़ी बिते दिन अपराधियों ने की कपड़ा व्यवसाय की हत्या, हरसंभव मदद करने पहुंचे सांसद पप्पू यादव

कोशी लाइव:@रतूल कु सोनी

पटना:मसौढ़ी बिते दिन एक कपड़ा व्यवसाय स्वर्गीय नीतीश कुमार जी जो मसौढ़ी कंपलेक्स के मालिक ,
को अपराधियों द्वारा गोलियों से हत्या कर दी गई थी आज माननीय सांसद पप्पू यादव जी उनके घर मसौढ़ी डीह उनके निवास स्थान पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया!

 इस तरह से उन्होंने कहां  की सरकार सत्ता और विपक्ष दोनों चुनावी रणनीति यों में व्यस्त है लगातार बिहार में व्यवसायियों पर हो रहे इस तरह से अत्याचार क्या किसी को नजर नहीं आ रहा है सब अपने अपने सीटों को बचाने में लगे हुए हैं ऐसे भ्रष्ट सिस्टम को जड़ से हटाने की आवश्यकता है बिहार में रोजाना दर्जनों हत्याएं हो रही है सरकार की नजर बस बिहार में सिटों को कैसे बचाया जाए इन सबों में व्यस्त है, ऐसे भ्रष्ट नेता और पदाधिकारी को  जड़ से हटाने का समय है और हम लोगों को एक साथ होकर जवाब देने की आवश्यकता है!

 मौके पर मौजूद मसौढ़ी अनुमंडल अध्यक्ष विशाल कुमार केसरी संजय कुमार यादव, अजीत कुमार यादव, प्रफुल्ल कुमार, मो. फरहान, मो. टीपू,कैप्टन विकाश यादव ,रिषु कुशवाहा, अमित कुशवाहा,टाईगर  और सैकड़ों जाप कार्यकर्ता मौजूद रहे!

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages