सहरसा: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कफ सिरप का जखीरा बरामद, दो धंधेबाज गिरफ्तार - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, May 5, 2019

सहरसा: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कफ सिरप का जखीरा बरामद, दो धंधेबाज गिरफ्तार

कोशी लाइव: स्टालिन अमर अक्की

सहरसा – थोक में अवैध कोडीन कफ सिरप तकरीबन 900 बोतल बरामद। साथ में दो धंधेबाज राजू कुमार व राजेश कुमार चढ़ा पुलिस के हत्थे। फ़ॉरचुन की दुकान के आड़ में बेचता था कफ सिरप। छोटे-छोटे मासूम को परोसा जाता था नशा के रूप में कफ सिरप।
सदर थानाध्यक्ष को मिली गुप्त सूचना के आधार पर ड्रग इस्पेक्टर और सदर थानाध्यक्ष की संयुक्त छापामारी में सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला के एक निजी मकान से हुआ बरामद। फॉर्चून के दुकान में रखकर परोसा जाता था ये मौत का कफ सिरप। बरामद कफ सिरप और गिरफ्त में आये दो धंधेबाज को हिरासत में लेकर इस खेल के मास्टर माइंड की तलाश में जुटी पुलिस।
बता दें कि जब से शराब बंदी हुई है तब से दवा के रूप में सेवन करने वाला कोडीन युक्त प्रतिबंधित कफ सिरप इस इलाके में नशे के रूप में बदस्तूर छोटे-छोटे मासूम को परोसा जराहा है। क्ई बार थोक में क्ई नामचीन दवा की दुकान से बरामद होते आ रही है। क्ई धंधेबाज पुलिस के गिरफ्त में आते है जेल जाते है फिर भी ये खेल कोसी के इलाके में बदस्तूर जारी है।
हालांकि जो दो शख्स पुलिस के गिरफ्त में आया है वो तो सिर्फ प्यादा है बल्कि इस खेल के आका यूँ कहे कि मास्टर माइंड अभी भी पुलिस के आंखों में धूल झोंककर बदस्तूर इस मौत के भयानक खेल को जारी रखते हुए कानून की पकड़ से कोसो दूर है। हालांकि एसडीपीओ का कहना है कि इस खेल के पीछे जो भी है उसे बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।
हालांकि पुलिस दावा तो हर बार करती है लेकिन इस खेल के आका तक पहुंचने का या तो मादा नहीं रखती या फिर पुलिस के सूत्र उन तक पहुंचने में दिलचस्पी ही नहीं लेती।पुलिस को अविलंब इस खेल के मास्टर माइंड तक पहुंचने की जरूरत है। तब जाके कहीं इस बदस्तूर मौत के खेल पर विराम लगने के कुछ आसार दिखेंगे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages