मधेपुरा:संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, May 18, 2019

मधेपुरा:संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव

कोशी लाइव:अक्की

थाना क्षेत्र के विशनपुर बाजार पंचायत स्थित विशनपुर गांव के वार्ड आठ स्थित मकई के खेत में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव बरामद हुई।
परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जतायी है। खेत में शव मिलने से परिजनों ने दहशत और आक्रोश व्याप्त है। पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेज दिया। बताया गया कि मृतक अरविंद सरदार पत्नी भूलिया देवी, मां अतरी देवी, बड़े भाई धर्मेंद्र सरदार आदि परिवार के लोगों के साथ शुक्रवार की सुबह खेत में भुट्टा तोड़ने गया था।
दोपहर करीब एक बजे मृतक अरविंद सरदार ने परिवार के लोगों को खाना खाने के लिए घर भेज दिया। वह खेत में ही रुक गया। करीब दो घंटे के बाद महिलाएं खेत पहुंची तो अरविंद सरदार का शव पड़ा मिला। अरविंद के एक हाथ में खरोंच और सुजन था। पीठ का चमड़ा उधेड़ा हुआ पाया गया। शव को देखने के बाद परिजनों ने उसकी हत्या किये जाने की आशंका जतायी।
खेत में शव मिलने की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी। इस बीच थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के पिता सिपतलाल सरदार ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि भूमि विवाद को लेकर कुछ दिन पहले मारपीट हुआ था। उन्होंने आशंका जतायी कि उसी विवाद के कारण हत्या की गयी होगी। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जागएी। उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। अरविंद सरदार की मौत होने से परिवार के लोग बदहवास हैं। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews