सुपौल:बाइक सवार युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, लोगो मे गुस्सा सड़क जाम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, May 18, 2019

सुपौल:बाइक सवार युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, लोगो मे गुस्सा सड़क जाम

कोशी लाइव:
सुपौल। जिला ब्यूरों

त्रिवेणीगंज-पिपरा मुख्य मार्ग एनएच 327 ई पर जागुर पुल की समीप शनिवार को ट्रक की ठोकर से एक बाइक चालक की मौत घटनास्थल पर हो गयी। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के भूड़ा गांव वार्ड नंबर 10 निवासी प्रो सत्यनारायण यादब के 25 वर्षीय एकलौता पुत्र रविरंजन उर्फ प्रवेश कुमार के रूप में की गई है। घटना के बाबत लोगों ने जानकारी दी कि उक्त युवक अपनी बाइक बीआर 50 एल 0127 से घर से त्रिवेणीगंज की ओर जा रहा था। इसी दौरान पिपरा से त्रिवेणीगंज की ओर जा रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उक्त बाइक चालक के बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया । जिससे बाइक चालक सड़क पर गिर गया और ट्रक का चक्का उसके शरीर पर चढ़ गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई।

* आक्रोशित लोग ने किया एनएच को जाम

वहीं आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने घटना के विरुद्ध में जागुर पुल के समीप एनएच 327 ई को जामकर जमकर प्रदर्शन किया, लगभग तीन घंटे तक लगी जाम से सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई, जिससे राहगीरों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा, पुलिस प्रशासन के आने के बाद काफी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर पुलिस ने लोगों को शांत कराया.

* लोगों ने की नो इंट्री लगाने की    मांग

इस दौरान दुर्घटना और सड़क जाम को लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच जमकर तीखी बहस हुई. आक्रोशित लोगों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय ग्रामीणों ने  भारी वाहनों के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगाने की मांग करते दिखे. हालांकि सीओ धुर्व कुमार व थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त करवाया l

* गांव में छाया मातम

इकलौता बेटे की मौत से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। मौत की सूचना परिवार को मिली तो कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं l समाचार सहयोगी: संतोष कुमार, मुकेश कुमार।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews