BIHAR:एक साथ चार नाबालिग लड़कियों के लापता होने मचा हड़कंप, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Wednesday, 29 May 2019

BIHAR:एक साथ चार नाबालिग लड़कियों के लापता होने मचा हड़कंप, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

कोशी लाइव:AKKY

अररिया के घोड़ाघाट में एक साथ चार नाबालिग लड़की के गायब होने से परिजन समेत गांववासियों में कोहराम मच गया। गायब सभी लड़कियां मकई खेत में काम करने गई थी। घटना सोमवार की बतायी जा रही है। मामले में पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद घोड़ाघाट के ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उसका नाम मुस्तकीम पिता अवैस बताया जाता है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। मामला मानव तस्करी से जुड़े होने की आशंका जतायी जा रही है। जिस युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है वह पूर्व में भी मानव तस्करी से जुड़ा रहा है। जानकारी अनुसार मुस्तकीम पूर्व में भी कानपुर से एक लड़की लाकर स्थानीय समौल स्थित अपने फूफा के हाथों बेच चुका है। कानपुर और दिल्ली समेत कई महानगरों में मुस्तकीम के ताल्लुकात बताये जा रहे हैं। बताया जाता है कि घटना के एक दिन बाद मंगलवार को मुस्तकीम एक पीड़ित परिजन के घर आकर सभी चारों लड़कियों के सीमांचल एक्सप्रेस से आनंद विहार दिल्ली जाने की बात बोल रहा था। इस बात की भनक लगते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। 
पुलिस उसके मोबाइल को भी खंगाल रही है क्योंकि मोबाइल से लापता लड़कियों के नंबर से बात करने की बात सामने आ रही है। लापता लड़कियों में किसी की उम्र 16 वर्ष तो किसी की 15 बतायी जाती है। परिजनों ने बताया कि सभी लड़कियां मकई खेत में काम करने गई थी जहां से अचानक लापता हो गयी। मामले को लेकर पीड़ित परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष शिव शरण साह ने बताया कि मुस्तकीम से पुलिस पूछताछ कर रही है। 
थानाध्यक्ष ने पकड़े गए युवक की पूर्व से मानव तस्करी में संलिप्तता की आशंका जतायी। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। वहीं एक ही गांव से भागी चार लड़कियों के मामले में पुलिस सक्रिय हो गयी है। सभी लड़कियों के जोगबनी से आनंद विहार दिल्ली जाने वाली सीमांचल एक्सप्रेस से भागने की आशंका और मिल रहे सुराग को ले फारबिसगंज पुलिस ने गाजियाबाद और आनंदविहार रेल पुलिस से संपर्क साधा है।
10.30 बजे रात सीमांचल के गाजियाबाद पहुचने की संभावना है। गाजियाबाद और आनंदविहार स्टेशन पर मौजूद जीआरपी फारबिसगंज डीएसपी के संपर्क में है। डीएसपी पूरे मामले की मोनिटरिंग कर रहे हैं।


घायल बाइक सवार के पास से 50 बोतल कफ सीरप बरामद

महलगांव थाना पुलिस ने सोमवार की रात जोकीहाट-खाता घाट मार्ग पर प्रखंड के चिरह पंचायत के उदा हाद के पास सड़क हादसे में घायल हुए नशे में धुत बाइक सवार के साथ से पचास बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद किया। इस बीच पुलिस ने मौके पर ही बाइक सवार को भी गिरफ्तार कर लिया। बाइक सवार अनील विश्वास महलगाव का रहने वाला है। जिसे पुलिस ने जोकीहाट रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने साथ साथ अल्कोह्लिक जांच भी कराया। चिकित्सक की हुई पुष्टि पर पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
इसके साथ ही पुलिस ने बाइक नंबर बीआर 11एसी 1593 को भी जब्त कर लिया है। कफ सीरप जोकीहाट थाना क्षेत्र के मटियारी चौक के एक मोबाइल रिपियर के दुकानदार मस्सी से लेकर महलगाव हाट स्थित श्याम यादव के दुकान में पहुंचाने जा रहा था। इस संबंध में महलगांव थाना के थानेदार प्रेम बल्लब मिश्रा ने बताया कि तेज रफ्तार से आ रही बाइक सवार ने उटा हाट के पास फिसल कर गिर गया। इस हादसे के दौरान उसके झोला व डिक्की में रखा कफ सीरप सड़क पर बिखर गया। इस बीच वहां पर मौजूद चौकीदार ने उसे धर दबौच लिया। थानेदार ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा है कि यह सीपर मटियारी चौक मोबाइल रिपियरिंग के दुकानदार मस्सी से लेकर महलगांव के दुकानदार श्याम यादव को पहुंचाने जा रहा था। उन्होंने कहा कि इस मामले में तीनों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages