शर्मनाक: बिहार में 75 साल की वृद्धा से रेप, दो दिन बाद पुलिस को मिली जानकारी - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, May 2, 2019

शर्मनाक: बिहार में 75 साल की वृद्धा से रेप, दो दिन बाद पुलिस को मिली जानकारी

कोशी लाइव:अक्की









बिहार के बेगूसराय से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मनचले ने लोक, लाज और मानवीय संवेदना को ताख पर रहते हुए 75 साल की वृद्धा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो वो भी सन्न रह गई.

घटना के दो दिन बाद जब उसे शिकायत मिली तो मामले की जांच में जुटी. घटना जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी पंचायत की है. बरौनी एक निवासी रामसागर शाह (काल्पनिक नाम) की पत्नी फूलो देवी (काल्पनिक नाम) पत्ता चुनने के लिए बगल के बगीचे में गई थी. पीड़िता के मुताबिक दोपहर के वक्त में एक युवक वहां पहुंचा और उसे इशारे से बुलाने लगा.


इस दौरान जब वृद्धा उसके नजदीक गई तो युवक उसे अपनी गोद में उठाकर दूर जंगल में ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. पीड़िता का पति जो एक रिक्शा चालक है को इस घटना की जानकारी उसके गांव वालों के माध्यम से मिली. पत्नी के साथ रेप की जानकारी मिली तो वो दौड़ा-दौड़ा अपने घर आया तब तक गांव के ही कुछ लोग वृद्धा को एक निजी नर्सिंग होम में लेकर चले गए थे.


बाद में लोगों के कहने पर पीड़िता के पति ने इस बात की शिकायत पुलिस में की. पुलिस के अनुसार यह मामला दो दिन पुराना है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर के आधार पर मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि जब पीड़िता के साथ दुष्कर्म हुआ तो सबसे पहले उसने अपने गांव के लोगों और मीडिया के लोगों को इसकी जानकारी दी लेकिन पुलिस को इसकी कोई भी जानकारी नहीं दी.

पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया. अभी तक जांच रिपोर्ट नहीं आई है. डीएसपी के मुताबिक जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले की सच्चाई सामने आएगी.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews