बिहार: 5-6 बदमाशों ने बेगूसराय में की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश, वीडियो वायरल - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, May 26, 2019

बिहार: 5-6 बदमाशों ने बेगूसराय में की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश, वीडियो वायरल

कोशी लाइव:अक्की

बिहार के बेगूसराय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ बदमाशों ने प्रेमी जोड़े की पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान ये बदमाश युवती के साथ भी अभद्रता करते है।
इस वायरल वीडियो में 5-6 की संख्या में युवक एक प्रेमी जोड़े के साथ हैं और पुलिया के पास मारपीट करते हुए दिख रहे है। बदमाश प्रेमी जोड़ी को बेरहमी से डंडे से पीटने के अलावा लड़की के साथ गाली गलौज करते हुए, उसके साथ दुष्कर्म का भी प्रयास कर रहे है।

यह मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का बताया जा रहा है। प्रेमी जोड़ी बार-बार बादमाशों से छोड़ देने की विनती कर रहे हैं, लेकिन बादमाशों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है।  
बदमाश लड़की को बार-बार भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। वीडियो में आ रही आवाज के अनुसार प्रेमी जोड़ी मैदा बभनगामा के बताए जा रहे हैं। डीएसपी हेड क्वार्टर कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो वीरपुर थानाध्यक्ष को दिया गया है। इसके आधार पर बादमाशों की पहचान कराने का निर्देश दिया गया है। 

आपको बता दें कि पिछले साल अगस्त में भी बिहार में एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था। यह वीडियो बिहार के गया जिले का था जिसमें गांव के लोग प्रेमी जोड़े को गालियां देते हैं और उनसे अपने माता-पिता को बुलाकर लाने को कहते हैं। ग्रामीणों द्वारा की गई बदसलूकी से लड़की काफी डर जाती है। गांव के लोग दोनों पर फब्तियां कसते हैं और शादी कराने की बात करते हैं। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews