मधेपुरा:4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का ऐसा भूत, प्रेमी संग हुई फरार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, May 22, 2019

मधेपुरा:4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का ऐसा भूत, प्रेमी संग हुई फरार

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा गांव वार्ड नंबर 4 से चार बच्चों की मां को इश्क का ऐसा भूत चढ़ा कि वह प्रेमी संग 5 माह के दूध मुंहे बच्चे को लेकर फरार हो गयी है. पत्नी की बरामदगी को लेकर महिला के पति छोटे लाल यादव ने इसकी शिकायत परमानपुर ओपी में दर्ज करवाया है. 

पति की ओर से दिये गये लिखित आवेदन में कहा गया है कि हिंदू रीति रिवाज के अनुसार आज से लगभग 10 वर्ष पूर्व संजू देवी उम्र 32 वर्ष ग्राम दयालपुर टोला जीवछपुर थाना गम्हरिया जिला मधेपुरा के साथ हुआ था और हमारे चार बच्चे है. जिसमें 3 लड़की एवं एक लड़का है. लड़का का उम्र लगभग 5 माह का है. दिनांक 3/5/19 को ही समय करीब 7:00 बजे संध्या में तीन लड़की को छोड़कर पत्नी 5 माह का लड़का को लेकर अपने साथ घर से निकल गयी. उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे घर का देखभाल वही करती थी जो की इंदिरा आवास के वास्ते 25,000 रुपया मिला था एवं दूसरा किस्त भी खाते में गया हुआ था एवं गेहूं बेचकर एवं पायल सोना आदि कीमती सामान लगभग दो लाख रुपये लेकर फरार हो गयी. 

आवेदन में बताया गया कि काफी खोजबीन करने के बाद पता चला कि भतरंधा वार्ड नंबर 4 के ही संतोष यादव के साथ घर छोड़कर भाग गयी. पीड़ित परिजनों ने थाना में  सुरेश यादव, बुनिया देवी सभी मिलकर मेरे पत्नी संजू देवी को घर से भगा दिया है.वहीं ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया की महिला के पति की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews