बिहार: जेलों में छापा, 11 माबाइल व अन्य प्रतिबंधित सामग्री बरामद - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, May 30, 2019

बिहार: जेलों में छापा, 11 माबाइल व अन्य प्रतिबंधित सामग्री बरामद

कोशी लाइव:अक्की
राज्य के केन्द्रीय, मंडल और उपकारा में गुरुवार को छापेमारी की गई। जिला और पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की। तलाशी अभियान के दौरान 11 मोबाइल फोन के अलावा कुछ प्रतिबंधित सामाग्री मिली है। हालांकि 35 जेलों में ऐसा कोई भी सामान नहीं मिला। मोबाइल और दूसरे सामान जो जेलों में प्रतिबंधित हैं उनकी बरामदगी को लेकर प्रशासन द्वारा स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है। 
जेल आईजी मिथिलेश मिश्रा के मुताबिक सरकार के निर्देश पर जेलों में छापेमारी की गई। केन्द्रीय कारा और मंडल कारा में डीएम और एसपी के नेतृत्व में, जबकि उपकारा में एसडीओ और एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इस विशेष अभियान का उद्देश्य जेलों के भीतर प्रतिबंधित सामान की तलाशी के साथ जेल अस्पताल में कैदियों के भर्ती होने के औचित्य को देखना भी था।  
तलाशी के दौरान बेऊर जेल में 2, हाजीपुर, आरा, मुजफ्फरपुर, सहरसा, मुंगेर में एक-एक जबकि जहानाबाद जेल से पांच मोबाइल बरामद किए गए। कुल 17 चार्जर, तीन सिम कार्ड और 4400 नगदी जब्त की गई। जेल आईजी के मुताबिक जेलों में प्रतिबंधित सामाग्री पहुंचने के लिए दोषी अफसरों और कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं जिन बंदियों के पास से मोबाइल आदि मिले हैं उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के आदेश दे दिए गए हैं।  

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews