SAHARSA:पासवान के निशाने पर लालू, कहा- चोरी कर खुद जेल में हैं और.. - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Saturday, April 20, 2019

SAHARSA:पासवान के निशाने पर लालू, कहा- चोरी कर खुद जेल में हैं और..

कोशी लाइव: बंश राज

सहरसा : बिहार में मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के समर्थन में महिषी के पस्तवार बलुआहा स्थित लहटन चौधरी महाविद्यालय प्रांगण में जनसभा हुई. इसको संबोधित करते लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने फिर एक बार मोदी सरकार का आह्वान करते वोटिंग करने की लोगों से अपील की. 

प्रखंड जदयू अध्यक्ष देवेंद्र कुमार देव के मंच संचालन में हुई सभा को संबोधित करते लोजपा सुप्रीमो व खाद्य आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि मोदी शासन में गरीबों को पक्का मकान, शौचालय, गैस चूल्हा, आयुष्मान भारत योजना से गरीबों का इलाज सहित कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की गयी. उन्होंने राजद नेताओं पर तंज कसते कहा कि चोरी कर खुद जेल में हैं व समाज को ऊंच नीच व आरक्षण के मसले पर बांट उल्लू सीधा करने में लगे हैं. 

वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि पिछले पांच साल में मोदी सरकार में महंगाई पर अंकुश लगा. हर घर बिजली पहुंचाने की दिशा में पहल जारी है. एक साल के अंदर किसानों के खेतों में बिजली के माध्यम से पटवन की सुविधा उपलब्ध कराने की दिशा में बिहार को छह हजार करोड़ का आवंटन मिला है. आजादी के बाद पहली बार पिछड़े समाज का पीएम बना. 

सुशील मोदी ने आगे कहा, पूर्व की सरकारों में आतंकी हमले पर रोना रोया जाता था और नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में घर में घुस कर शहीदों के बलिदान का बदला लिया जाता है. देशहित में दिनेश चंद्र यादव को मतदान देकर मोदी सरकार के गठन में अपना योगदान दें. सभा को पूर्व विधायक संजीव झा, भाजपा अध्यक्ष नीरज गुप्ता, जदयू नेता राजकुमार साह, मुखिया शांति लक्ष्मी चौधरी, लोजपा नेत्री सरिता पासवान, आशुतोष झा आदि ने संबोधित किया. मौके पर सैकड़ों एनडीए कार्यकर्ता व नेता मौजूद थे.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages