SAHARSA:राजद कार्यकर्ता को गोली मारकर किया जख्मी - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, April 16, 2019

SAHARSA:राजद कार्यकर्ता को गोली मारकर किया जख्मी

कोशी लाइव:@RATUL KR.SONI

सहरसा – बिहार के सहरसा जिले में राजद का प्रचार करना युवक को पड़ा महंगा। जी हाँ ये ताजा मामला सहरसा जिले के बनमा इटहरी थाने के तेलिया हाट का है जहां राजद कार्यकर्ता नीरज निराला को पैर में गोली मारकर किया जख्मी, जख्मी सदर अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं जख्मी ने राजद समर्थित उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव के भाई पर गोली मारने का लगाया गंभीर आरोप।

जख्मी नीरज निराला ने बताया कि भैया हमको शुरू से ही आरजेडी का प्रचार करने से मना किया जा रहा था। एनडीए प्रत्याशी हैं दिनेश चंद्र यादव उनके भाई रमेश यादव के द्वारा वो बोल रहे थे। आरजेडी का प्रचार मत करो जबतक इलेक्शन है तुम बाहर चले जाओ और आज मेरा एक अपाची बाईक दिन में छीन लिया क्योंकि उसके गाड़ी में थोड़ा सा धक्का लग गया था जिसके चलते वो बाईक मेरा रख लिया।

नीरज निराला सुबह जब पेट्रोल पम्प तरफ आ रहे थे तो पल्सर पर दो लड़का आया और बदतमीजी करते हुए बोला कि तुमको पहले से ही ना बोल रहे थे तुम यहां से निकल जाओ एनडीए का विरोध करना मंहगा पड़ेगा, ये दिनेश चंद्र यादव का इलाका है यहां राजद का प्रचार मत करो उसके बाद बोला, तुमको विकलांग कर देते हैं भर इलेक्शन सोये रहेगा।

इस घटना को लेकर जब मीडिया ने जदयू नेता से सवाल किया कि आपके पार्टी के प्रत्याशी के भाई पर गोली मारने का गंभीर आरोप लग रहा है तो उन्होंने कहा कि देखिये कोई भी व्यक्ति अगर लोकसभा चुनाव लड़ रहा है और उसका भाई अभी चुनाव प्रचार छोड़कर किसी को गोली मारे यह तो कहीं से नागवार गुजरता है। एक ही बात है जो विरोधी को कोई मुद्दा नहीं है, हमलोग इस बार चुनाव जीत रहे हैं यहां से विरोधियो के लिए कोई मसाला नहीं है। ये आरोप बिल्कुल निराधार है।

उन्होंने ये भी कहा कि यह सब करने से कुछ नहीं होगा, आगे जांच होगी दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा। वहीं इलाज कर रहे डॉक्टर नीरज कुमार नीरव ने बताया कि जख्मी स्टेबल है जख्मी का एक्स-रे करवाया गया है एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद ही बता सकते हैं कि गोली लगी है या नहीं, अभी कुछ नहीं बता सकते हैं। बहरहाल समाचार लिखे जाने तक कोई भी पुलिस पदाधिकारी जख्मी का फर्द बयान लेने सदर अस्पताल नहीं पहुंची थी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews