खगड़िया:बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया श्रमदान एक कदम स्वच्छता की ओर - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, April 12, 2019

खगड़िया:बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया श्रमदान एक कदम स्वच्छता की ओर

कोशी लाइव:@रतूल कु सोनी


 रामनवमी को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने संभाली बेलदौर में सड़कों के साफ-सफाई की कमान कार्यकर्ताओं ने हर मुहल्ले की सड़कों को पुरी तरह साफ-सुथरा बनाया एवं सड़कों पर जगह-जगह जमा पानी को मोटर पम्प के माध्यम से हटाया तथा कुछ जगहों पर तो टीना में पानी भर-भर कर सड़कों से पानी एवं कीचड़ की सफाई की गई  ।
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बजरंग बली स्थान बेलदौर में एक बैठक की जिसकी अध्यक्षता बजरंग दल सहसंयोजक केशव मोदी ने की
जिसमें रामनवमी के दिन २५१ कलश शोभायात्रा की तैयारी पर चर्चा हुई  । चर्चा में २५१ कलश,२०० मोटरसाइकिल,१०० घोड़े, एवं हजारों श्रद्धालुओं को सुव्यवस्थित रखते हुए शोभायात्रा को सफल बनाने पर विचार किया गया ।
प्रखंड मंत्री संजय वर्मा  ने कहा रामनवमी को भव्य रूप से बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता जागरूक हैं पिछले साल की भांति इस साल भी रामनवमी धूमधाम से मनाई जाएगी और शोभायात्रा भी निकाली जाएगी ।
आर एस एस अधिकारी रंजन कुमार भारती ने कहा रामनवमी के दिन हर हिंदू के घर प्रभु श्री राम पूजा अर्चना होती है प्रभु श्री राम केवल हिंदू समाज के लिए हीं नहीं बल्कि पूरे भारत में हर व्यक्ति के लिए आदर्श पुरुष हैं ऐसे आदर्श पुरुष प्रभु श्रीराम से तमाम भारतवासियों को शिक्षा लेने की जरूरत है । प्रभु श्री राम की महिमा एवं उनका आदर्श जन-जन तक पहुंचाने के लिए रामनवमी के दिन भगवान श्री राम की पूजा अर्चना होती है तथा शोभायात्रा, कलश यात्रा,रामधुनी आदि के माध्यम से लोगों को जागृत किया जाता है । ताकि आम लोग प्रभु श्री राम के आदर्शों का पालन करें ।
इस शोभा यात्रा में बेलदौर प्रखंड के तमाम माताओं बहनों भाइयों को बजरंग दल के कार्यकर्ता एवं पुरा बेलदौर ग्राम की जनता की ओर से आमं हार्दिक अभिनन्दन हो इन तमाम मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया जिसमें निम्न कार्यकर्ता उपस्थित थे

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews