सहरसा:यूथ व छात्र व आम आवाम हैं मेरे स्टार प्रचारक: पप्पू यादव - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, April 19, 2019

सहरसा:यूथ व छात्र व आम आवाम हैं मेरे स्टार प्रचारक: पप्पू यादव

कोशी लाइव: विकास तांती

सहरसा। आगामी 23 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए जन अधिकार पार्टी (लो.) के प्रत्याशी सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शुक्रवार को सत्तरकटैया, नवहट्टा प्रखंड के विभिन्न इलाकों का दौरा किया। उन्होंने कहा कि मेरा स्टार प्रचारक सहरसा-मधेपुरा की जनता और यूथ-छात्र हैं। कहा कि मधेपुरा और सहरसा के छात्र-युवा, आव आवाम व जनता मेरे मालिक हैं। वही मेरे स्टार प्रचारक हैं। मधेपुरा-सहरसा के लोगों का समर्थन हमें मिलेगा। यूथ के साथ-साथ महिलाएं और बड़े, बुजुर्गों का भी आशीर्वाद हमें भरपूर मिल रहा है। लोग सेवक चुनने का मिजाज बना चुके हैं।
पप्पू यादव ने चुनाव मैदान में उतरे विरोधी उम्मीदवारों को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि 15 दिनों से चाचा और अब दो दिन भतीजा हमें हराने के लिए कैंप कर रहे हैं। यह उनकी गलतफहमी है। वे हमें नहीं मधेपुरा-सहरसा की जनता के उम्मीद को हराने आये हैं। इसलिए मधेपुरा और सहरसा की जनता को ही तय करेंगे कि अपनी उम्मीद को वे हारते देखेंगे या सुख-दुख में एक आवाज पर दिल्ली से 48 घंटे में सरपट दौड़े चले आने वाले सेवक को चुनेंगे। हमें पूर्ण विश्?वास है कि हेलीकॉप्टर वाले चाचा-भतीजा को जनता सबक सिखाएगी।
सांसद ने कहा कि चाचा-भतीजा और गुरू-चेला ऐसे लोग हैं जिन्होंने मधेपुरा की वादियों में सिर्फ नफरत घोलने का काम किया है। उन्हें बताना चाहिए कि बाढ़ से बचाव के लिए उन्?होंने अभी तक क्?या किया है। तमाम घोषणाओं के बाढ़ पीड़ितों के मकान क्यों नहीं बने। क्यों बाढ़ के दौरान राहत कार्य के नाम पर खानापूर्ति की होती है। भतीजे से पूछना चाहिए कि जिस तरह अपने स्वार्थ कि लिए राजद को तबाह कर दिया है। क्या गारंटी है कि वे मधेपुरा को भी बर्बाद नहीं करेंगे। ये सब मधेपुरा की जनता समझती है और 23 अप्रैल को ये बता भी देगी। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने तिलक लगाकर व माला पहनाकर स्वागत किया। बाइक व पैदल जनसंपर्क के दौरान उन्होंने सेवक के रूप में लोगों से आर्शीवाद मांगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews