सहरसा:कोल्ड ड्रिंक के ट्रक में छिपी हुई थी अवैध शराब, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, April 4, 2019

सहरसा:कोल्ड ड्रिंक के ट्रक में छिपी हुई थी अवैध शराब, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश

कोशी लाइव:विकास तांती

सहरस :बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद भी अवैध शराब की तस्करी का मामला थम नहीं रहा है. वहीं पुलिस प्रसाशन द्वारा आए दिन इन शराब तस्करों पर एक्शन भी लिया जा रहा है. ताजा मामला सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सरौजा गांव का है.  पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए यूपी नम्बर की ट्रक पर दबिश दी. पुलिस ने ट्रक में कोल्ड ड्रिंक्स की आर में छिपाकर रखे गए 214 कार्टन विदेशी शराब को जब्त कर लिया है.
हालांकि इस छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी घटनास्थल से भाग निकला. बरामद की गई शराब हरियाणा में बनी हुई है. वहीं इसकी मात्रा 1926 लीटर बताई जा रही है. इस बारे में सिमरीबख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताया है कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी की सरौजा दर्शनीया चौक से आगे अवैध शराब ले जाई जा रही है.  
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम गठित कर छापेमारी की कार्यवाही गई और शराब जब्त की गई. हालांकि इस दौरान कारोबारी मनोज यादव और ट्रक चालक मौके से फरार हो जाने में कामयाब रहा. जब्त किए गए ट्रक का नम्बर UP 85 BT 4751 है. गाड़ी युपी के मथुरा के रहने वाले धर्मेन्द्र कुमार शर्मा की है. जब्त शराब में कई ब्रांड के बोतलें हैं. कुल 1926 लिटर शराब का बड़ा जखीरा बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई करने में लगी हुई है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews