सहरसा:चार शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, April 16, 2019

सहरसा:चार शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

कोशी लाइव:
मुकेश कुमार सिंह

सहरसा -जिले में कई मामले का वांछित अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे। पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना बड़ी वारदात को अंजाम देने की। सदर थाना के कोरलाही झपडा टोला के पास अपराधियों की चल रही है तैयारी। मौके पर गश्ती दल ने दो चोरी की बाइक, एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस समेत आधा दर्जन मोबाइल के साथ चार शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार। एक अपराधी मौके से हुआ फरार। सभी गिरफ्त में आये अपराधी कई संगीन मामले के हैं वांछित। पुलिस सभी अपराधी को गिरफ्त में लेकर जुटी तफ्तीश में।
 थाना पुलिस ने कोरलाही बायपास के समीप अपराध की योजना बना रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक लोडेड देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, पांच मोबाइल, एक टेबलेट, एक चाकू के साथ दो बाइक भी बरामद हुआ।
सदर थाना में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश कोरलाही बायपास समीप अपराध की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सन्नी कुमार उर्फ टीमा, मंगल कुमार, प्रभाकांत कुमार, पप्पू कुमार ने कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वहीं एक बदमाश गुरूदल शर्मा भागने में कामयाब रहा। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि बदमाशों द्वारा कोरलाही बायपास व आसपास के जगहों पर कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है।
सदर थाना के एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने प्रेस ब्रीफ कर यह जानकारी दी। बता दें कि हाल में ही सदर थाना के नया बाजार स्थित एक चिकित्सक आरआर पटेल के क्लिनिक में गोलाबारी की घटना को अंजाम दिया था तब से फरार चल रहा था। पुलिस को कई महीनों से अपराधियों की तलाश थी

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews