सहरसा:पिस्तौल सटाकर छीन लिया बैग - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, April 3, 2019

सहरसा:पिस्तौल सटाकर छीन लिया बैग

कोशी लाइव: बंश राज

बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े सर्वा रेलवे ढाला के समीप मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव को पिस्तौल सटाकर बैग छीन लिया।
घटना की जानकारी देते हुए सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सरोजा गांव निवासी नवनीत कुमार ने बताया कि वह मंगलवार को काम करने के सिलसिले में सर्वा रेलवे ढाला के समीप से गुजर रहा था। इसी दौरान पीछे से ओवरटेक कर बाइक सवार हथियारबंद दो बदमाशों ने घेर लिया और पिस्तौल सटाकर मेरा बैग छीनकर कर फरार हो गये। हालांकि बैग में रुपया नहीं था। उन्होंने बताया कि बैग में दवा कपंनी का सैंपल, आधार कार्ड, पहचान पत्र व अन्य कागजात थे। उन्होंने सदर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। सदर थानाध्यक्ष राजमणी ने बताया कि आवेदन मिला है।

शादी की नीयत से किशोरी का अपहरण

तटबंध के अंदर कबीरा गांव निवासी संतोष महतो द्वारा अन्य साथी के सहयोग से बीते मंगलवार की रात अलानी पंचायत के रैठी गांव से शादी की नीयत से एक किशोरी का अपहरण कर लिए जाने का मामला थाना में दर्ज कराया गया है।
अपहृत लड़की के पिता सीकेन्द्र चौधरी ने चिरैया ओपी को दिए आवेदन में संतोष महतो उसके पिता हुलन महतो एवं मिथिलेश महतो, पांडव महतो, लट्ठा महतो, गुरुदीप महतो नामजद किया है। उन्होंने बताया कि घटना की रात संतोष बिजली ठीक करने के बहाने मेरे घर आकर मेरी नाबालिग पुत्री को बहला कर शादी की नीयत से अगवा कर लिया। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है


SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews