सहरसा:एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को दिखाया औकात,घर जा रहे युवक को मारी गोली, मौत - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, April 19, 2019

सहरसा:एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को दिखाया औकात,घर जा रहे युवक को मारी गोली, मौत

कोशी लाइव:अक्की
सहरसा: लगातार हो रही गोलीबारी से प्रतीत होता है अपराधियों के हौसले दिन  प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है।अपराधियों का मनोबल देख ऐसा लगता है कि पुलिस उसके लिए कुछ भी नहीं है....

सहरसा। शुक्रवार की शाम बदमाशों ने कचहरी चौक के समीप बिस्कोमान के करीब घर जा रहे एक युवक की गोली मार हत्या कर दी। युवक की पहचान रौता निवासी कुंदन सिंह के रूप में हुई है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस शव को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। मृतक का आपराधिक रिकार्ड था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बिस्कोमान के समीप युवक दूध का पैकेट लेकर जैसे ही अपनी बुलेट पर बैठा बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली उसके सीने में जा लगी। लेकिन गोली किसने और किधर से चलायी यह कोई नहीं बता पा रहा है। जख्मी हालत में आसपास के लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन व उसके परिचित सदर अस्पताल पहुंचे। युवक शहर के पंचवटी चौक के समीप रहता था। शुक्रवार को दिन के लगभग तीन बजे वो घर से निकला था। काफी देर वो बिस्कोमान के समीप रुका। आशंका जतायी जा रही है कि बदमाश उसके घर जाने का इंतजार कर थे। जैसे ही वो अपनी बुलेट पर चढ़ा उसे गोली मार दी। पुलिस के अनुसार युवक का आपराधिक रिकार्ड है और यह जाली नोट, हत्या जैसे मामलों में जेल जा चुका है।


कचहरी चौक के समीप लगातार हो रही घटनाएं

सहरसा : शहर का कचहरी चौक हाल के दिनों में अपराध के लिए चर्चित हो रहा है। इस इलाके में आपराधिक वारदात की घटनाएं इस बात की तस्दीक करती है कि यह इलाका बदमाशों को खूब रास आ रहा है। छह माह के अंदर इस इलाके में हत्या की चौथी घटना घटित हुई है तो वहीं लूटपाट की भी कई घटनाएं घट चुकी हैं।
जानकारी के अनुसार, लगभग छह माह पूर्व कोसी चौक पर गंगजला निवासी युवक मुन्नू सिंह नामक युवक की हत्या दिनदहाड़े कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद शहर में बड़ा बवाल हुआ था। इस हत्याकांड के कुछ माह बाद ही एक शादी समारोह में भाग लेने आए युवक की रोडरेज में गोली मार हत्या कर दी गयी। जबकि शिवपुरी में चाकू गोदकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गयी। इसके अलावा गीता मेडिकल में बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि इन सभी घटनाओं में पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इस इलाके में घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इस इलाके के लोगों का कहना है कि पुलिस गश्त कम रहने के कारण नशेड़ी किस्म के युवकों का जमावड़ा अक्सर लगा रहता है। लोगों का कहना है कि यदि गश्त होती है तो सड़क से पुलिस गाड़ी गुजर जाती है। जबकि गली-कूचों में नशेड़ी और आपराधिक किस्म के युवक जमे रहते हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews