लोकसभा चुनाव : पुलिस जवानों ने ट्रेन में जमाया अवैध कब्जा, यात्रियों को होना पड़ा वापस - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, April 24, 2019

लोकसभा चुनाव : पुलिस जवानों ने ट्रेन में जमाया अवैध कब्जा, यात्रियों को होना पड़ा वापस

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा : सहरसा से पाटलिपुत्रा जानेवाली जनहित एक्सप्रेस में तीसरे चरण के मतदान कराने के लिए अन्य जिलों से आये पुलिस अधिकारियों और जवानों ने कब्जा जमा लिया. आरक्षित बोगियों में पुलिस कर्मियों के कब्जे से यात्रियों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. रेलवे अधिकारियों की बात भी पुलिस जवान सुनने को तैयार नहीं हुए. आरक्षित सीटें खाली नहीं किये जाने के कारण यात्रियों को बैरंग वापस लौटना पड़ा.
जानकारी के अनुसार, सहरसा से पाटलिपुत्रा जानेवाली जनहित एक्सप्रेस के मंगलवार की देर रात 11 बजे प्लेटफार्म पर आते ही इंतजार कर रहे पुलिस जवानों से जेनरल से लेकर एसी बोगी तक पर कब्जा जमा लिया. सभी पुलिसकर्मी तीसरे चरण के मतदान के बाद अपने-अपने जिले लौटने के लिए स्टेशन पहुंचे थे. स्लीपर और एसी बोगी में रिजर्वेशन कराये यात्री पहुंचे, तो वह गेट से अपनी सीट तक भी नहीं पहुंच पाये. इसके बाद यात्रियों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. ट्रेन को रोक कर यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने जवानों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस जवान कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. 

इसके बाद रेलवे अधिकारियों ने मामले की सूचना जिला प्रशासन को दी. सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष राजमणि स्टेशन पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, जवान कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. बाद यात्री राजेश कुमार ने बताया कि रेलवे और पुलिस अधिकारियों ने एसी कोच से कुछ जवानों को हटा कर कोरम पूरा कर लिया. उनका टिकट स्लीपर बोगी में था. इसके बावजूद वे यात्रा नहीं कर सके और वापस घर लौट गये. वहीं, दिल के मरीज डीपी गुप्ता को भी इलाज के लिए पटना आना था. उनका टिकट आरएसी 32 था. इसके बावजूद सीट नहीं मिलने के कारण वह इलाज के लिए पटना नहीं आ सके. 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages