खगड़िया:बेलदौर पिरनगरा मे बोले तेजस्वी, अभी राजनीति करने का वक्त नही है देश को बचाना है - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Friday, 19 April 2019

खगड़िया:बेलदौर पिरनगरा मे बोले तेजस्वी, अभी राजनीति करने का वक्त नही है देश को बचाना है

कोशी लाइव:
सुमलेश कुमार यादव बेलदौर शंवाददाता



बेलदौर प्रखंड अन्तर्गत आदर्श इंटर विद्यालय पिरनगरा के खेल मैदान में भाजपा को ललकारते हुइ बोले बिपक्ष के नेता सह पुर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव केंद्र एवं राज्य सरकार के गलत आर्थिक नीति के कारण देश में बेरोजगारी महंगाई चरम पर है। गरीब  जनता महंगाई की चाक में पीसता जा रही है। गरीब गुरुओं का जीना मुहाल हो गया, भाजपा धर्म के नाम पर हिंदू मुस्लिमों को बांट रही है। यह कोई मामूली चुनाव नहीं है, यह चुनाव देश संविधान आरक्षण और लालू को न्याय दिलाने का चुनाव है।

 महागठबंधन के वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार मुकेश सहनी के लिए वोट मांगने के लिए शुक्रवार को पिरनगरा आदर्श उच्च विद्यालय के मैदान में तेजस्वी यादव ने उक्त बातें कहीं। आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने साजिश के तहत हमारे सभी परिवार भाई, बहन ,माता ,पिता, को केस में फंसा कर जेल भिजवा दिए। कारण लालू यादव जेल से बाहर रहते तो धर्म के नाम पर हिंदू और मुस्लिमों को बांटने नहीं देता। पहले नीतीश कुमार ने शराब बंद करवा दिया ,पहले सराब दुकान में मिलता था और अब घर घर में मिलने लगा है , लेकिन जब गरीब गुड़ंवा सराब पीते हैं तो उन्हें जेल की सलाखों में भिजवा दिया जाता है,लेकिन जब अमीर लोग शराब का मौज ले रहे हैं तो उन्हें प्रशासन कुछ नहीं करता। इससे अमीर और गरीबों के बीच आपसी दुश्मनी भाजपा के लोगों ने पैदा कर दिया है। मंदिर मस्जिद व धर्म की राजनीति करते हैं। नीरव मोदी करोड़ों का घोटाला कर विदेश घूम रहे हैं। देश का चौकीदार चोर है, जनता थानेदार है। अतः जनता चौकीदार को सबक सिखाएं तेजस्वी ने नारे लगाते हुए कहा देश बचाएं मोदी हटावे, बेरोजगारी दूर करें, मोदी भगाओ। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार झूठ पर झूठ की राजनीति दंगा फैलाने की राजनीति गुमराह करने की राजनीति नफरत फैलाने की राजनीति कर रही है। मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि चाचा जी ने कहा था मिट्टी में मिल जाएंगे परंतु भाजपा से हाथ नहीं मिलाएंगे। भाजपा से तो मिल गए मिट्टी में मिलाना जनता की जवाबदेही रह गई है। जनता के समर्थन से वह मिट्टी में एक दिन मिल जाएंगे। साथी उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ जो गया वह राजा हरिश्चंद्र और जो नहीं गया वह जेल में बंद। यह राजनीति देश में चल रही है। उन्होंने जनता से अपील किया कि इस बार महा गठबंधन के प्रत्याशी मुकेश सहनी के चुनाव चिन्ह नाव छाप पर बटन दबाकर विजई बनावे।वही बिहार प्रदेश कांग्रेस युवा बृग्रेड  अखिलेश कुमार विद्यार्थी ने अपने पृय नेता तेजस्वी यादव एवं खगड़िया लोकसभा के जुझारू, कर्मठ, एवं लोक पृय नेता सन आफ मलाह मुकेश सहनी को अस्वस्थ करते हुए बोले ,की पुरे विहार में सबसे ज्यादा भोट से हमारा प्रत्याशी जीतेंगे। जिसके लिए हम और हमारे सभी साथी दिन रात काफी मेहनत कर रहे हैं। और इनको जीताकर ही दम लेंगे।  मौके पर राजद प्रखंड अध्यक्ष अभिराम यादव, राजद नेत्री उर्मिला ठाकुर, कांग्रेस नेता अखिलेश कुमार विद्यार्थी, जिला अध्यक्ष राजद संजीव कुमार, मुखिया प्रतिनिधि बेलदौर संजय शर्मा, मोहम्मद अबूजर, मोहम्मद इलियास, राजकिशोर यादव, पप्पू यादव  वरिष्ठ नेता धनंजय यादव, गृस यादव, मिथलेश यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages