मधेपुरा:आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में शिक्षक निलंबित - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, April 4, 2019

मधेपुरा:आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में शिक्षक निलंबित

कोशी लाइव:अक्की

कुमारखंड : आम चुनाव के दौरान सोशल मीडिया के फेसबुक, व्हाट्स एप्प पर किसी प्रकार के आपत्तिजनक पोस्ट करने पर रोक और कड़ी चेतावनी के बावजूद प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय विशनपुर कोड़लाही ब्रह्मण टोला के प्रखंड शिक्षक प्रशांत प्रभाकर ने फेसबुक पेज पर आपत्ति जनक पोस्ट कर दिया. आपत्तिजनक पोस्ट को फेसबुक पेज पर देखते ही लोगों ने आपत्ति दर्ज करा दिया. 
 
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने आरोपी शिक्षक से संबंधित अनुशासनिक कार्रवाई के लिए जिला पदाधिकारी सह जिला निर्वाची पदाधिकारी से आग्रह किया. जिला पदाधिकारी द्वारा आपत्ति पर संज्ञान लेते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी से नियोजन प्राधिकार सह प्रखंड विकास पदाधिकारी को पत्र भेजकर अनुशासनिक कार्रवाई का आग्रह किया था. डीइओ के पत्र के आलोक में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने आरोपी शिक्षक को निलंबित करते हुये बीइओ को निलंबन की सूचना भेज दिया.
 
दो अभियुक्त गिरफ्तार
कुमारखंड. श्रीनगर पुलिस ने थानाध्यक्ष रविश रंजन के नेतृत्व में अलग-अलग पंचायत में छापेमारी कर कांड में फरार चल रहे दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 
 
जानकारी के अनुसार थाना कांड संख्यां 85/18 के घटना अभियुक्त खेलाडी राय तथा पुरैनी पंचायत के मो इस्तीहार को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में मंडल कारा भेजा दिया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews