सहरसा:भारी मात्रा में शराब बरामद - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, April 28, 2019

सहरसा:भारी मात्रा में शराब बरामद

कोशी लाइव: विकास तांती

सहरसा – बिहार के मुखिया लाख दावा कर लें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन कारोबारी पर इस कानून का कोई असर दिख नहीं रहा है। जी हाँ ये ताजा मामला सहरसा जिले के बलवा ओपी क्षेत्र के बलही तेघरा गाँव का है जहां देर रात एक अर्धनिर्मित मकान के तहखाना व कैम्प्स में खड़ी मारुति ऑल्टो कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब हुआ बरामद।
बता दें कि उत्पाद अधीक्षक जमाल असरफ को गुप्त सूचना मिली थी कि आज शराब का खेप आनेवाला है उसी आधार पर छापामारी की गई। खुद जमाल असरफ ने मौके वारदात पर पहुंचकर किया शराब का खेप बरामद। बरामद शराब विभिन्न ब्रांड का 1287 बोतल तकरीबन सवा पांच सौ लीटर का है। जिसका बाजार मूल्य तकरीबन सात लाख है। बलही तेघरा गाँव वार्ड नंबर 3 के निवासी ललित सिंह के अर्धनिर्मित तहखाना से बरामद। आरोपी ललित सिंह उर्फ टाइगर, मुकेश सिंह एवं बबन सिंह मौके से फरार। बरामद शराब को गिरफ्त में लेकर पुलिस जुटी फरार आरोपी की तलाश में।
सबसे बड़ा सवाल है कि बड़ा से बड़ा शराब का खेप जाने अनजाने में पुलिस के हाथ तो लग जाती है लेकिन आजतक इस बड़े खेप के साथ कारोबारी हाँथ नहीं लगता और ना ही कानून के रखवाले उसके गिरेबान तक ही पहुंच पाते है।जिसका नतीजा कोसी के इलाके में बेखौफ शराब का खेल बदस्तूर जारी रहता है

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews