सहरसा:पति ने फांसी लगा कर दी पत्नी की हत्या - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Thursday, April 11, 2019

सहरसा:पति ने फांसी लगा कर दी पत्नी की हत्या

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा। थाना क्षेत्र के बिहरा बाजार स्थित वार्ड नंबर पांच में एक पति द्वारा फांसी लगा पत्नी की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पति समेत परिजनों द्वारा स्वयं फांसी लगा आत्महत्या करने की बात बताई जा रही है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के नेतृत्व मे अनि अनिल कुमार , पुअनि प्रमोद कुमार झा घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की सूचना मृतका के मायके भागलपुर जिले के सबौर उनकी माता-पिता को देते हुए जांच शुरु कर दी गयी है।
जानकारी के अनुसार बिहरा निवासी सुनील साह ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी मनीषा देवी को छुपकर किसी से मोबाइल फोन से बात करते देख मोबाइल देने को कहा।मोबाइल देने से इंकार करने पर दोनों के बीच मंगलवार की रात झड़प हो गई। इस दौरान पति द्वारा पत्नी के साथ मारपीट भी की गयी थी। पति के अनुसार अहले सुबह जब वो घर गया तो पत्नी मनीषा को घर में लगे पंखे से झूलते देख उसे नीचे उतार पलंग पर लिटा कर देखा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। गले पर गहरा निशान था तथा कान से निकला खून जमा हुआ था। सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंचे थाना पुलिस ने मनीषा का शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया गया। वहीं इस मामले में मृतका के पति सुनील साह , सास रामबती देवी एवं ससुर महेश साह को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी। यह हत्या है या आत्महत्या इस बात की खुलासा मृतका के माता-पिता एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। फिलहाल पुलिस द्वारा हर विदु पर जांच की जा रही है।

2013 में हुई थी शादी
सुनील के अनुसार वर्ष 2013 में भागलपुर जिले के सबौर में मनीषा से शादी हुई थी। शादी के बाद वे पत्नी के साथ अहमदाबाद में रहने लगे और वहीं पर अपना काम करते थे। इस बार होली के अवसर पर सभी लोग गाँव आये थे। अहमदाबाद जाने के लिए पत्नी बारंबार जिद कर रही थी। उन्होंने यह भी बताया कि हम से छुप कर किसी से वह बात करती थी मना करने पर मुझसे उलझ जाती थी। मनीषा ने अपने इन 06 वर्षों के दाम्पत्य जीवन में तीन बच्चे को जन्म दिया। जिसमें बड़ा बेटा आदित्य 05 वर्ष , अंशु 02 वर्ष एवं कृष्णा 03 महीना का है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages