सहरसा – कुंदन सिंह हत्या कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, April 27, 2019

सहरसा – कुंदन सिंह हत्या कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा – कुंदन सिंह हत्या कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन। बीते 19 अप्रेल को सदर थाना के कचहरी चॉक के पास शाम के तकरीबन छह बजे
खुलेआम गोलियों से छलनी कर मौत के घाट था उतारा।अस्पताल ले जाने के दौरान हुई थी युवक की मौत। इस मौत के बाद पुलिस प्रशासन की चौकशी पर भी लग रहे थे कई सवालिया निशान। मृतक सदर थाना के गंजला का था रहने वाला।
वहीं पुलिस आज सदर थाना के हकपारा से हत्या के आरोपी मोहम्मद मोनाजिर को किया गिरफ्तार। तफ्तीश में मोनाजिर ने इस हत्या में पांच लोगों की बताई संलिप्ता। ब्रजेश यादव व गंगो साह, राधे ठाकुर, अमित यदुवंसी उर्फ़ गुड्डू की संलिप्ता बताई। वहीं खुद मोनाजिर ने गोली मारकर हत्या को अंजाम देने की बात को किया कबूल।
बता दें कि कुंदन सिंह के हत्या के बाद से ही पुलिस की कार्यशैली पर क्ई सवाल उठ रहे थे। वहीं गिरफ्त में आये हत्या का मुख्य आरोपी मोनाजिर का कहना है कि गंगो साह से तकरीबन दो साल पूर्व से मृतक के साथ चल रहा था विवाद। गंगो साह ने ही साहपुर पंचायत समिति ब्रजेश यादव के घर पर हत्या की रची थी साजिश।
बहरहाल थोड़ी राहत जरूर मिली है पुलिस को, लेकिन चार हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी और हत्या में की गई इस्तमाल हथियार की बरामदगी नहीं हो जाती है तबतक पुलिस के लिए कुंदन हत्याकांड को लेकर सरदर्द बनी रहेगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews