BIHAR:शर्मनाक: दोस्तों संग ASI के बेटे ने साथी की EXगर्लफ्रेंड से किया गैंगरेप - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Tuesday, 2 April 2019

BIHAR:शर्मनाक: दोस्तों संग ASI के बेटे ने साथी की EXगर्लफ्रेंड से किया गैंगरेप

कोशी लाइव:अक्की

मुंगेर जिले में पोस्टेड असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) के बेटे राजू ने अपने दोस्त की एक्स गर्लफ्रेंड को धोखे से बुलवाया, फिर उसका गैंगरेप कर दिया। राजधानी के रामकृष्णानगर थाना इलाके में शनिवार यानी 29 मार्च की शाम हुई घटना ने सनसनी फैला दी है। 
युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी शशि को गिरफ्तार कर लिया है। एएसआई के बेटे राजू, युवती के ब्वॉयफ्रेंड राकेश, शशि पर नामजद जबकि दो अन्य अज्ञातों पर एफआईआर दर्ज की गयी है। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। 
आरोपी के साथी ने कॉल कर लड़की को बुलाया फिर...
थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक 29 मार्च की रात तकरीबन आठ बजे युवती के मोबाइल राजू नाम के युवक ने फोन किया। राजू ने युवती से कहा कि वह उसके ब्वॉयफ्रेंड राकेश का दोस्त है। उसने युवती को कंकड़बाग डी सेक्टर आने को कहा। राजू के बुलाने पर युवती वहां चली गयी। डी सेक्टर पहुंचने पर राजू पहले से बाइक लेकर खड़ा मिला। उसने युवती को राकेश का हवाला देते हुये रूम पर चलने को कहा। कमरे पर पहले से ही दो अन्य युवक भी मौजूद थे। इसके बाद राकेश, राजू और दो अन्य युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद युवती बेहोश हो गयी। जब उसे होश आया तो उसने एनटीपीसी कॉलोनी नाला के पास रहने वाले संजय सिंह के बेटे शशि को वहां देखा। इसके बाद युवती वहां से अपने घर चली आयी। 
डर से किसी को नहीं बताया, घर आकर सो गयी 
डरी-सहमी युवती ने इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। वह घर से साढ़े आठ बजे निकली थी। रात साढ़े नौ बजे घर पहुंचने बाद उसने किसी से बात नहीं की और सो गयी। जब उसने इस घटना का जिक्र अपनी सहेली से किया तो उसने उसे सबकुछ पुलिस को बताने को कहा। इसके बाद युवती ने पहले अपने परिजनों,फिर रामकृष्णानगर थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दी। 
काम की तलाश की बात कहकर घर से निकली
युवती काम की तलाश की बात कहकर घर से तकरीबन साढ़े आठ बजे घर से निकली थी। यह सुनकर उसके घरवालों ने उसे जाने दिया। घरवालों को क्या पता था कि आरोपियों ने पहले से ही इस कुकृत्य को करने की तैयारी कर ली थी। साजिश के तहत उसे बुलाया गया था। 
घटना के बाद घर पर था शशि
गैंगरेप की घटना के बाद आरोपित शशि अपने घर पर था। युवती अपने एक परिचित के साथ शनिवार को उसके यहां गयी और बाकी के लड़कों का नाम-पता पूछा। इस पर उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। 
पीड़िता की हुई मेडिकल जांच
पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद पीड़िता की मेडिकल जांच करायी। मेडिकल की प्रकिया अभी चलेगी। पीड़िता का बयान भी पुलिस ने दर्ज कर लिया है। 
वीडियो क्लिप बनाने का शक 
दुष्कर्म के दौरान आरोपितों के युवती का विडियो क्लिप बनाने का शक है। हालांकि उनके पकड़े जाने के बाद यह स्पष्ट होगा। 
मोबाइल नंबर के आधार पर खोजबीन जारी
आरोपितों ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया है। वैसे पुलिस उस नंबर की पड़ताल कर रही है जिससे युवती को राजू ने कॉल किया था। 
राजधानी में पहले भी हो चुकी है गैंगरेप की घटना 
वर्ष 2012 में शास्त्रीनगर थाना इलाके में राजधानी में एक गैंगरेप की घटना हुई थी। उस दौरान भी कुछ बड़े घरानों के लड़कों ने एक किशोरी को कमरे पर बुलाकर उसके साथ गैंगरेप किया था। युवती की विडियो भी बनाकर आरोपियों ने उसे वायरल कर दिया था। 
पुलिस ने एक आरोपित की गिरफ्तारी कर ली है। बाकी की तलाश जारी है। लड़की का 164 का बयान सोमवार को कराया जायेगा। अज्ञात आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। 
गरिमा मलिक, एसएसपी, पटना 

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages