बिहार: मधेपुरा में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने महिला समेत 4 बच्चों को रौंदा, दो बच्चों की मौत - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, April 21, 2019

बिहार: मधेपुरा में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने महिला समेत 4 बच्चों को रौंदा, दो बच्चों की मौत

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने एक महिला समेत 4 मासूम बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में दो मासूम बच्चों मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला समेत दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। इस दुर्घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं इस हादसे में घायल महिला और दो बच्चों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
यह दर्दनाक सड़क हादसा मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बिहारीगंज-मुरलीगंज स्टेट हाइवे 91 पर कोल्हायपट्टी के पास हुआ। जहां देर रात दवाइयों से लदे एक पिकअप वैन ने एक महिला समेत 4 बच्चों को कुचल दिया। दुर्घटना के बाद पिकअप वैन चालक वहां से फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है और कार्रवाई करते हुए पिकअप वैन को कब्जे में ले लिया है। वहीं चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
इस दुर्घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एनएच-91 को जाम कर दिया। वहीं, दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय बीडीओ और सीओ मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझा कर सड़क से जाम को हटाया। सरकारी प्रावधान के अनुसार 4-4 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा। वहीं, ग्रामीणों ने मुआवजे के साथ सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनाने की भी मांग की है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages