पूर्णियां:ट्रिपल मर्डर कांड में कुख्यात बुचन यादव समेत 4 अपराधी गिरफ्तार, रिमांड पर लेगी पुलिस - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, April 4, 2019

पूर्णियां:ट्रिपल मर्डर कांड में कुख्यात बुचन यादव समेत 4 अपराधी गिरफ्तार, रिमांड पर लेगी पुलिस

कोशी लाइव:अक्की

एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि 23 मार्च को बड़हरा थाना के मौजमपट्टी में आपसी रंजिश में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड का आरोप लिबरेशन आर्मी के कमांडर कुख्यात कांग्रेस नेता बुचन यादव और उनके बेटों पर लगा था

बिहार में पूर्णिया पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस का सफल उद्भेदन करते हुए कुख्यात बुचन यादव समेत चार अपराधी को गिरफ्तार किया है.  पुलिस की स्पेशल टीम ने बंगाल पुलिस के सहयोग से पश्चिम बंगाल के कूचबिहार से तिहरे हत्याकांड के आरोपी बुचन यादव, खगड़िया के आतंक शर्मानंद यादव, बुचन यादव का पुत्र शबनम यादव और विमल चौधरी को गिरफ्तार किया है.

एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि 23 मार्च को बड़हरा थाना के मौजमपट्टी में आपसी रंजिश में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड का आरोप लिबरेशन आर्मी के कमांडर कुख्यात कांग्रेस नेता बुचन यादव और उनके बेटों पर लगा था. पूर्णिया पुलिस की स्पेशल टीम ने कूचबिहार पुलिस के सहयोग से कूचबिहार में एक फ्लैट से चारों को गिरफ्तार किया.

एसपी ने कहा कि बुचन यादव पर बीस से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. खगड़िया के अलौली के कुख्यात अपराधी बुचन यादव के समधी शर्मानंद यादव पर भी आठ से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- हिन्दू आतंकवाद पर आरके सिंह की सफाई, वो बयान सुशील कुमार शिंदे का था न की मेरा

एसपी ने बताया कि 23 मार्च को मौजमपट्टी में हुए ट्रिपल मर्डर कांड में बड़े ऑटोमेटिक हथियार का प्रयोग हुआ था. पुलिस इस मामले की भी छानबीन कर रही है कि इस तरह क हथियार इन अपराधियों के पास कहां से आए.

एसपी ने कहा कि पुलिस चारों अपराधियों को रिमांड पर लेकर फिर से पूछताछ करेगी. उम्मीद है कि कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews