सहरसा:ज्वेलर्स दुकान में कार्यरत 26 वर्षीय युवक को अपराधियों ने हथियार के बट से मारकर किया जख्मी - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Monday, April 8, 2019

सहरसा:ज्वेलर्स दुकान में कार्यरत 26 वर्षीय युवक को अपराधियों ने हथियार के बट से मारकर किया जख्मी

कोशी लाइव: कन्हैया कु

मुकेश कुमार सिंह
सहरसा – बिहार के सहरसा में अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। जी हाँ ये ताजा मामला बिहार के सहरसा जिले का है जहां बेख़ौफ़ अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े भीड़ भार इलाके में सदर थाना क्षेत्र के चांदनी चौक स्थित स्टेशन रोड में राजेन्द्र प्रसाद ज्वेलर्स के दुकान में कार्यरत 26 वर्षीय स्टाफ दीपक ठाकुर को हथियार के बट से मारकर किया जख्मी। जख्मी की हालत बेहद नाजुक।
आनन फानन में परिजनों ने जख्मी को निजी अस्पताल में कराया भर्ती जहाँ डॉक्टर ने जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच किया रेफर। वहीं पुलिस निजी अस्पताल पहुँचकर जुटी तफ्तीश में।
इस घटना को लेकर जख्मी के भाई सिंटू ठाकुर ने कहा कि हमको फोन किया गया कि तुम्हारा भाई जख्मी हो गया है और दुकान पर पता चला कि दो-चार आदमी के साथ अज्ञात अपराधी आया जिसको पहचान नहीं सका वो लोग जख्मी कर दिया है मेरे भाई को। होश आयेगा तब ही तो बता पाएंगे जो किस चीज से मारा गया है अभी अस्पताल में हैं।
वहीं फर्द बयान लेने पहुंचे एस आई मजबुद्दीन अहमद ने बताया कि जख्मी युवक राजेन्द्र प्रसाद ज्वेलर्स का स्टाफ है प्रतिदिन उनके यहां काम करता था। रोज की भांति आज दुकान पर काम करने आया था, तबतक दो मोटरसाइकिल पर सवार चार आदमी अज्ञात जो पहचान में नहीं आया, घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने ये भी कहा कि इस घटना में जो भी कोई अपराधी शामिल है उसपर कार्रवाई की जायेगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages