मधेपुरा:144 बोतल विदेशी व 110 पाउच देसी शराब के साथ तस्कर धराया - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, April 19, 2019

मधेपुरा:144 बोतल विदेशी व 110 पाउच देसी शराब के साथ तस्कर धराया

कोशी लाइव:

घैलाढ़ : थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरहा गांव के वार्ड नौ में गुरुवार को राजा राम साह के घर से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 144 बोतल विदेशी व 110 पाउच देसी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
 
 ानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के निर्देश पर घैलाढ़ थाना क्षेत्र में दूसरे राज्यों से तस्करी कर घैलाढ़ के आसपास क्षेत्रों में बेची जा रही अवैध शराब की मद निषेधाज्ञा को प्रभावी बनाने को लेकर लगातार छापेमारी व चेकिंग अभियान चलायी जा रही है. 
 
थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित की पहचान सहरसा जिला के  बैदनाथपुर ओपी  क्षेत्र के इकहरा वार्ड पांच निवासी छोटू यादव उर्फ कारु यादव के रूप में किया गया. 
 
थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब तस्करी के मुख्य आरोपी राजा राम साह पिता जेलु साह व उनके भाई फरार हो गया. राजा राम साह के मवेशी घर से शराब मिला. गिरफ्तार आरोपित के तहत प्राथमिक दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया . 
 
हत्याकांड का अभियुक्त गिरफ्तार: मुरलीगंज. प्रखंड अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के भेलाही गांव में 16 अप्रैल की शाम को वार्ड छह स्थित बाबा विशुरात के मंदिर के सामने के मैदान में तीन दिवसीय मेले में हुये बहस के बाद भेलाही गांव के ही वार्ड  11 निवासी निर्मल यादव की हत्या कर दी गयी थी. 
 
इस मामले के प्राथमिक अभियुक्त लालु कुमार को गिरफ्तार किया गया. इस बाबत थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि प्राथमिकी अभियुक्त लालू कुमार पिता श्रीकांत यादव वार्ड 11 को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews