सुपौल: छात्राओं के पीछे पड़े मनचले को गांव ने पुलिस की मौजूदगी में बुरी तरह पीटा - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Tuesday, 12 March 2019

सुपौल: छात्राओं के पीछे पड़े मनचले को गांव ने पुलिस की मौजूदगी में बुरी तरह पीटा

कोशी लाइव:अक्की

बिहार के सुपौल ज़िले में एक मनचले ने कई दिनों से छात्राओं को परेशान कर रखा था, वह आखिरकार जब भीड़ के हत्थे चढ़ा तो पूरा गांव उसकी जान लेने पर उतारू हो गया और पुलिस की मौजूदगी में उस मनचले को लोगों ने बुरी तरह पीटकर सबक सिखाया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि यह मनचला आरोपी गांव की छात्राओं की तस्वीरें और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के ज़रिये अश्लील ढंग से वायरल करता था और कई लड़कियों पर अश्लील हरकतों के लिए दबाव बनाता था।





बंगाल पुलिस जवान से 65 हजार रुपये लूटा



सुपौल : शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में शुमार लोहियानगर चौक समीप से सोमवार को बाइक सवार बेखौफ झपटमार गिरोह के दो अपराधियों ने एक व्यक्ति के हाथ से रुपये भरा थैला लेकर फरार हो गये. 
घटना के बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के बभनी निवासी प्रभात मिश्रा अपनी पत्नी संतोष देवी के साथ जिला मुख्यालय पहुंची थी.
 जिन्होंने भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से रुपये की निकासी कर पैदल आ रहे थे. इसी बीच उक्त स्थल पर बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. शुरुआती दौर में मौके पर पीड़िता ने बताया कि 02 दिन बाद उसके बेटी की शादी है. जिसके लिए बैंक व एटीएम से रुपये की निकासी किया था. 
बताया कि थैला में करीब 02 लाख रुपये थे. जिसे अपराधियों ने लेकर फरार हो गया. बताया कि उसका पति भी बंगाल पुलिस में कार्यरत है. वहीं बताया जा रहा है कि जिस थैले को अपराधियों ने लेकर फरार हुआ उसमें 65 हजार रुपये नकद थे. इस बाबत सदर थानाध्यक्ष राजेश कुमार मंडल ने बताया कि 65 हजार रुपये लूट की सूचना मिली है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages