MADHEPURA: भीषण हादसा: पुल से स्कार्पियो टकराई, तीन बारातियों की दर्दनाक मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, March 4, 2019

MADHEPURA: भीषण हादसा: पुल से स्कार्पियो टकराई, तीन बारातियों की दर्दनाक मौत

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा के गम्हरिया-सिंहेश्वर रोड पर बारात से वापस लौटने के दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कटैया नहर पुल से टकरा गयी। उसमें सवार चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। निजी क्लीनिक में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को दरभंगा और पटना रेफर किया गया है। 
सहरसा जिले के पंचगछिया गांव वापस लौट रही थी बारात
सोमवार की अहले सुबह करीब 3.30 बजे आलमनगर के बारा गांव में शादी समारोह में शामिल होने के बाद बारात सहरसा जिले के पंचगछिया गांव वापस लौट रही थी। बारात से भरी स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में थी। कटैया नहर पुल के पास तीखे मोड़ के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गयी। स्कार्पियो पुल से टकरा गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि पुल की रेलिंग क्षतिग्रस्त हो गयी और स्कॉर्पियो के परखचे उड़ गए। आगे से टक्कर मारने के बाद चालक ड्राइविंग सीट में ही फंस गया। दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो के चालक सहरसा जिले के बिहरा थाना के पंचगछिया वार्ड तीन निवासी बालेश्वर साह बताये गये हंै। इस घटना में पंचगछिया निवासी निशिकांत झा (25) और शिवम कुमार (22) की भी मौत हो गयी। अजीत झा, सोनू कुमार व एक अन्य युवक घायल हुए हैं।
दूसरे वाहन में सवार बारातियों ने दो मृतक को गाड़ी से बाहर निकाला
घटना के कुछ ही देर बाद पीछे से आ रहे दूसरे वाहन में सवार बारातियों ने दो मृतक को गाड़ी से बाहर निकाला। ड्राइविंग सीट पर फंसे चालक के शव को बाहर नहीं निकाल पाए। सूचना के बाद थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। वाहन में फंसे चालक के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चालक के पास से आधार कार्ड व मोबाइल मिले हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews