LS Elections Updates: पूर्णिया में राहुल बोले, मैं BJP, RSS और पीएम से नहीं डरता, सिर्फ सच्चाई को मानता हूं - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

Breaking

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

THE JABED HABIB

THE JABED HABIB
BEST HAIR AND MAKEUP SLOON

Translate

Saturday, 23 March 2019

LS Elections Updates: पूर्णिया में राहुल बोले, मैं BJP, RSS और पीएम से नहीं डरता, सिर्फ सच्चाई को मानता हूं

कोशी लाइव:अक्की

LS Elections Updates: पूर्णिया में राहुल बोले, मैं BJP, RSS और पीएम से नहीं डरता, सिर्फ सच्चाई को मानता हूं
आगामी लोकसभा चुनाव (LokSabha Elections 2019 Live Updates) के लिए महज चंद दिन ही बचे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी, कांग्रेस (BJP Congress Candidates) समेत तकरीबन सभी दल उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रहे हैं। बीती रात बीजेपी ने एक और उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए 51 नामों का ऐलान कर दिया। इस लिस्ट में पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा को पुरी से उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस ने भी बीती रात पार्टी के उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में 32 नए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है और दो प्रत्याशियों को बदला गया है। कांग्रेस ने अपनी उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर को पहले मुरादाबाद सीट से उम्मीदवार घोषित किया था, लेकिन अब उन्हें फतेहपुर सीकरी सीट से चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की बिजनौर सीट से भी अपना उम्मीदवार बदला है, वहां से इंदिरा भाटी के स्थान पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी को प्रत्याशी बनाया है।
इस ब्लॉग पर पढ़ें LokSabha Elections 2019 से जुड़े आज दिनभर के LIVE UPDATES: 
Sat, 23 Mar 2019 03:40 PM IST

केरल कांग्रेस चाहती है कि राहुल वयनाड से लड़ें लोकसभा चुनाव

प्रदेश कांग्रेस ने वयनाड लोकसभा सीट के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी (एआईसीसी) अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम प्रस्तावित किया है। यह सीट राज्य में पार्टी का गढ़ मानी जाती है। वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को बताया कि राहुल गांधी ने इस अनुरोध पर फिलहाल प्रतक्रिया नहीं दी है। एआईसीसी महासचिव ओमन चांडी ने पत्तनमतिट्टा जिले में संवाददाताओं से कहा कि केरल प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने गांधी से वयनाड से लड़ने का आग्रह किया है लेकिन उन्होंने प्रस्ताव पर टिप्पणी नहीं की है। उन्होंने कहा कि पार्टी नेता मांग कर रहे हैं कि गांधी को किसी दक्षिण भारतीय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहिए और 'हमने गांधी से वयनाड सीट से लड़ने का आग्रह किया है।'
Sat, 23 Mar 2019 02:05 PM IST

मैं बीजेपी, RSS और पीएम से नहीं डरता, सिर्फ सच्चाई को मानता हूं: राहुल गांधी

बिहार के पूर्णिया में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं बीजेपी, RSS और पीएम से नहीं डरता, सिर्फ सच्चाई को मानता हूं।
Sat, 23 Mar 2019 02:00 PM IST

किसानों की कर्जमाफी प्राथमिकता : राहुल गांधी

बिहार के पूर्णिया में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि किसानों की कर्जमाफी मेरी प्राथमिकता है। मैंने तीनों राज्यों (राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़) में कहा था कि दस दिनों के भीतर किसानों की कर्ज माफी होनी चाहिए और सरकार बनने के बाद हुई।
Sat, 23 Mar 2019 01:50 PM IST

कांग्रेस ने खम्मान सीट पर रेणुका चौधरी को उतारा

कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी को तेलंगाना की खम्माम लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। उनका नाम कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा शुक्रवार रात जारी की गई प्रत्याशियों की सातवीं सूची में शामिल था। पार्टी तेलंगाना की 16 अन्य सीटों पर पहले ही प्रत्याशी घोषित कर चुकी थी और सिर्फ खम्माम पर ही प्रत्याशी की घोषणा होनी बाकी थी। कांग्रेस ने यह निर्णय तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नामा नागेश्वरा राव को खम्माम से अपना प्रत्याशी बनाने के अगले दिन लिया है। नागेश्वरा राव ने तेलगू देशम पाटीर् (तेदेपा) से इस्तीफा देकर टीआरएस की सदस्यता ली है। खम्माम से 1999 और 2004 में चुनाव जीतने वाली चौधरी 2009 में तेदेपा के नागेश्वरा राव से हार गई थीं।
Sat, 23 Mar 2019 01:48 PM IST                        ani

अमित शाह का कांग्रेस पर हमला

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूछा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति के लिए जानी जाती है, लेकिन क्या यह राष्ट्र हित से ऊपर हो सकता है ।
Sat, 23 Mar 2019 09:45 AM IST

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की एक और बैठक आज (शनिवार) को होने जा रही है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि पार्टी छत्तीसगढ़ के छह लोकसभा उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर सकती है।  

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Pages