मधेपुरा:छात्र नेता दिलीप दिल व राहुल यादव ने BNMU में पेंडिंग क्लियर कराने आए छात्रों के साथ की मारपीट। - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Saturday, 16 March 2019

मधेपुरा:छात्र नेता दिलीप दिल व राहुल यादव ने BNMU में पेंडिंग क्लियर कराने आए छात्रों के साथ की मारपीट।

कोशी लाइव:मधेपुरा [दीपक कुमार सिंह]:--


 बी०एन०एम०यू मधेपुरा के कुलपति अवध किशोर राय को आवेदन देकर A.B.V.P के छात्र नेता दिलीप कुमार दिल व (माया)के राहुल यादव पर मारपीट व गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए छात्र राहुल कुमार पार्वती विज्ञान महाविद्यालय के छात्र ने कुलपति को लिखित आवेदन में कहा है कि में अपना पेंडिंग रिजल्ट निकलवाने के लिए आवेदन दिया था जिसमे 11 को पेंडिंग से निकलवाने को लेकर बुलाया था लेकिन नही हो पाया पुनः13 मार्च को में अपना पेंडिंग रिजल्ट निकलवाने आया था। विश्वविद्यालय केम्पस में पहले से मौजूद छात्र नेता (A.B.V.P) के दिलीप कुमार दिल व (माया)के राहुल यादव कुछ छात्रों को लेकर अंदर जा रहा था तो में भी अंदर जाने लगा तो मुझे (A.B.V.P) दिलीप कुमार दिल व राहुल यादव ने मुझे अंदर जाने से रोक दिया, जब मैने विरोध किया तो दोनों मिलकर लात घुस्सो से मारने लगा और बोला कि इतना मारेंगे की कोई नही बचाएगा। वही (A.B.V.P)के छात्र नेता दिलीप कुमार दिल ने भद्दी भद्दी गालियां दिया । वही पीड़ित छात्र राहुल कुमार ने कहा कि में आज माननीय कुलपति महोदय को आवेदन दिया हूँ और दोनों छात्रों पर कानूनी कार्यवाही करने की मांग किया हूँ।

वही इस प्रकरण में विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष कुमार गौतम ने बताया कि ये जानकारी मुझे प्राप्त हुआ है और में माननीय कुलपति से आग्रह किया हूँ कि ऐसे छात्र नेताओं पर अविलम्ब कुलपति महोदय एफआईआर (FIR)दर्ज कर अविलंब कानूनी कार्यवाही होना चाहिये । क्योंकि विश्वविद्यालय के अंदर किसी भी छात्र के साथ मारपीट करना वह भी छात्र नेताओं के दुवारा वह भी केम्पस में यह निश्चित ही तथाकथित छात्र नेताओं का घिनोनी हरकत हैं। विश्वविद्यालय में मारपीट से पूरा विश्वविद्यालय शर्मसार हुआ है। हम माननीय कुलपति से आग्रह करते हैं कि इस दोनो छात्रनेता के ऊपर कानूनी कार्यवाही करें नही तो पूरा बदनामी आपके ऊपर लग सकती है।
वही जनअधिकार छात्र परिषद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रितेश ने कहा कि किसी भी छात्र के साथ मारपीट करने की घटना दुर्भाग्य नही है ये सब उक्त संगठन के छात्र नेताओं का डेली का काम है उक्त संगठन के छात्र नेता सुबह से शाम तक विश्वविद्यालय में जमे रहते हैं और जो छात्र विश्वविद्यालय काम से आते हैं उनको अपने चंगुल में लेने का काम करते हैं जो नही मानते हैं उनके साथ ये सब मारपीट करते रहते हैं । ये सब विश्वविद्यालय के कर्मचारी और पदाधिकारीयो की मिलीभगत से होता है । वही रितेश ने कहा कि दोनों छात्र नेताओं पर कानूनी कार्यवाही करते हुए तत्काल विश्वविधायक से निष्कासित किया जाना चाहिए।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages