बिहार:बेगूसराय के मोबाइल इंस्पेक्टर की बेटी का अपहरण, करपी पुलिस ने किया बरामद, अपहर्ता गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, March 19, 2019

बिहार:बेगूसराय के मोबाइल इंस्पेक्टर की बेटी का अपहरण, करपी पुलिस ने किया बरामद, अपहर्ता गिरफ्तार

कोशी लाइव:अक्की

पटना / करपी : पटना जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर मुहल्ले से अगवा पांच वर्षीया मिष्टी कुमारी को करपी पुलिस ने थाने के मुख्य द्वार से बरामद कर लिया और अपहरणकर्ता कार चालक चंद्रशेखर कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही कार भी जब्त कर ली गयी है. मिष्टी के पिता मनोज कुमार रंजन बेगूसराय में मोबाइल इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं. बरामदगी की सूचना मिलने पर मनोज कुमार रंजन करपी थाना पहुंचे, जहां पुलिस ने बच्ची को उनके हवाले कर दिया. कार चालक से पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार चालक चंद्रशेखर कुमार बिहटा के देवकुली का रहनेवाला है और वह तीन साल से गाड़ी चला रहा था. देवकुली में मनोज कुमार रंजन का ससुराल है, जिसके कारण वह काफी करीबी था.
बाजार जाने के क्रम में बच्ची को लेकर भाग निकला था चालक
VIDEO : Ranveer Singh gives tip to bachelors ahead of Valentine’s Day
Ranveer Singh gives tip to bachelors ahead of Valentine’s Day
8.4K views
Entertainment
मनोज कुमार रंजन ने बताया कि सोमवार को 12 बजे दिन में पत्नी प्रियंका बेटी के साथ होली की खरीदारी करने मार्केट जा रही थी. बेटी को लेकर वह कार में बैठी हुई थी कि अचानक कुछ काम याद आते ही वापस बेटी को कार में छोड़कर अपने डेरे में चली गयी. वह जब वापस कार के पास लौटती तब तक चालक बेटी को लेकर वहां से भाग गया था. इसके बाद उनकी पत्नी ने चालक के दोनों मोबाइल नंबर पर फोन किया तो वह स्विच ऑफ बताने लगा. पत्नी ने उन्हें इस बात की जानकारी दी और फिर पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी. इधर, शाहपुर पुलिस ने तुरंत इसकी सूचना पूरे बिहार में वायरलेस से प्रसारित की गयी. करपी पुलिस भी सूचना के अनुसार थाने के गेट पर वाहन चेक करने में जुट गयी और तभी वह कार वहां पहुंची. करपी पुलिस के पास कार का नंबर था, जिसके कारण तुरंत ही पहचान कर ली गयी और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. करपी थानाध्यक्ष मो इरशाद आलम ने बच्ची के बरामदगी की पुष्टि की और बताया कि परिजनों के हवाले कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि बच्ची के अपहरण करने के मकसद के संबंध में चालक से पूछताछ की जा रही है. चालक को पटना पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पटना के सिटी एसपी वेस्ट ने बताया कि पटना पुलिस की एक टीम चालक से पूछताछ कर रही है.
घटना को अंजाम देने में शामिल हो सकते हैं और अपराधी

बच्ची का अपहरण कर फिरौती वसूलने की योजना को पुलिस ने नाकाम करते हुए चालक को पकड़ लिया. लेकिन, पुलिस चालक से यह पूछताछ कर रही है कि उसके साथ और कौन-कौन लोग थे. क्योंकि, यह पूरी संभावना है कि चालक बच्ची को लेकर गुप्त ठिकाने पर छिपाने के लिए ले जा रहा था, ताकि फिरौती की रकम वसूल सके. सूत्रों का कहना है कि उसने दो और लोगों के नामों की जानकारी भी पुलिस को दी है. उसकी निशानदेही पर पुलिस अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews