मधेपुरा: एसपी ने दी निलंबन की धमकी तो आधा घंटा में गिरफ्तार हो गया आरोपी चालक, फेसबुक पर किया था आपत्तिजनक मैसेज - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Thursday, 14 March 2019

मधेपुरा: एसपी ने दी निलंबन की धमकी तो आधा घंटा में गिरफ्तार हो गया आरोपी चालक, फेसबुक पर किया था आपत्तिजनक मैसेज

कोशी लाइव:अक्की

गंभीर आपराधिक मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी पुलिस नामजद आरोपी से तालमेल कर उसे गिरफ्तार करने के बजाए उससे बातचीत करते रहती है। ताजा मामला सदर थाना का है। फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट भेजने के आरोप में एक चालक पर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस मामले में पुलिस और आरोपी के बीच प्राथमिकी दर्ज होने के बाद हो रही बातचीत की जानकारी जब एसपी संजय कुमार को मिली तो एसपी ने तत्काल पुलिस को निर्देश जारी किया कि आधा घंटा के अंदर आरोपी चालक को गिरफ्तार करो, नहीं तो निलंबन के लिए तैयार रहो। 

एसपी के फरमान पर परेशान पुलिस ने वार्ड सदस्य के माध्यम से चालक को थाना बुलवाया और वहीं उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि मंगलवार को फेसबुक पर शहर के एक प्राइवेट स्कूल के वाहन चालक ने आपत्तिजनक पोस्ट किया था। पोस्ट पढ़ने के बाद पीड़िता ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी के बाद सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम ने दावा किया था कि शाम तक किसी भी हालत में आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन जिस पुलिस पदाधिकारी को चालक को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी दी गई थी, वे शाम से लेकर सुबह तक आरोपी से बात करते रहे, पर उसे गिरफ्तार नहीं किया। जांच के नाम पर उसने आरोपी का मोबाइल लेकर खानापूरी कर दी और उसे बाद में मिलने को कहा। किंतु जब एसपी को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया और चालक गिरफ्तार हुआ। 

 क्या है मामला
पत्रकार और थियेटर ऑटिस्ट गरिमा उर्विशा ने मंगलवार सुबह कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जिसमें मो. रफीक नाम का युवक उनके साथ काफी आपत्तिजनक बात करता नजर आ रहा है। जिसके बाद उस युवक के गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर ही मुहीम शुरू हो गया। मंगलवार को दोपहर को ही गरिमा ने थाने में लिखित आवेदन देकर कारवाई की मांग की थी।





8 मार्च को लूटी गई बाइक मछली बाजार से बरामद कुमारखंड 

थाना क्षेत्र के केवटगामा छर्रापट्टी गांव से लूटी गई पल्सर बाइक को पुलिस ने कुमारखंड के मछली बाजार से बरामद कर लिया। लोगों की मानें तो अपराधियों ने मंगलवार की रात को ही बाइक को छोड़ा होगा। बुधवार की सुबह में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया। बताया गया कि नवटोलिया वार्ड-3 निवासी कृष्ण कुमार सिंकू 8 मार्च को मुरलीगंज के कोलहायपट्टी से अपनी बहन के यहां से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान केवटगामा छर्रापट्टी गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर उससे बाइक लूट ली। 

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages