सहरसा:अंतरजिला बदमाश व नक्सली हमले का आरोपित गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, March 3, 2019

सहरसा:अंतरजिला बदमाश व नक्सली हमले का आरोपित गिरफ्तार

कोशी लाइव: बंश राज

सहरसा। पुलिस ने शनिवार की रात थाना क्षेत्र के टिकोलवा से दस वर्ष पूर्व हुए नक्सली हमले का आरोपित व अंतरजिला बदमाश टिकोलवा निवासी बिनो सादा को गिरफ्तार किया। हालांकि पुलिस को पिछले दस वर्षो से इसकी तलाश थी।
जानकारी के अनुसार, टिकोलवा गांव सहरसा और दरभंगा जिले की सीमा पर अवस्थित है। जिसके कारण यह बदमाश हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाता था। वर्ष 2010 में टिकोलवा में नक्सली वारदात के बाद से इसने अपना घर सहरसा और दरभंगा सीमा में बना लिया था। मगर अधिकांश समय यह दरभंगा जिले की सीमा क्षेत्र में रहता था और अपने मवेशियों को महिषी थाना क्षेत्र के टिकोलवा गांव स्थित घर में रखता था। सिर्फ मवेशियों को चारा देने घर आता था। इसकी सूचना महिषी थानाध्यक्ष हरेश्वर सिंह को मिली और उन्होंने उसे घर से गिरफ्तार कर लिया।
----
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पर महिषी थाना में सबसे पहले 2006 में हत्या और आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद 2010 में टिकोलवा में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए गोलीबारी मामले में भी इसका नाम दर्ज है। इस मामले में न्यायालय द्वारा आरोपी पर वारंट भी जारी किया गया है। इसके अतिरिक्त 2010 में एक और आपराधिक मामले में इसकी तलाश पुलिस को थी। महिषी थाना के अतिरिक्त दरभंगा जिले के कुशेश्वर थाना में भी आरोपी पर कई मामले दर्ज होने बात बताई गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि नक्सली वारदात के बाद उक्त आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई थी। लेकिन ये फरार चल रहा था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews