सहरसा: डॉ. की गोली मारकर की गई हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, March 19, 2019

सहरसा: डॉ. की गोली मारकर की गई हत्या

कोशी लाइव: विकास तांती

सहरसा – जिले में बेलगाम हुए अपराधी। बेख़ौफ़ अपराधियों ने सहरसा में एक बार फिर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। ये पूरी घटना उस वख्त की है जब पूरे शहर में अपराधियों में खौफ पैदा करने के लिए पुलिस कर रही थी फ्लैग मार्च। वहीं दूसरी ओर शहर में ही अपराधी ने डॉ की कर दी गोली मारकर हत्या।
सदर थाना क्षेत्र में बेजनपट्टी के समीप अपराधियों ने दंत चिकित्सक डॉ किशोर कुमार भास्कर को मारी गोली मार दिया। जिसके बाद, मौके पर ही डॉ की मौत हो गई। शव को पुलिस कब्ज़ा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज कर छानबीन में जुट गई।
सदर डीएसपी की माने तो परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि ये अपने ससुराल कटिहार जा रहे थे, जबकि घटनास्थल से कार का जो मूवमेंट है वो उल्टी दिशा में सहरसा की ओर है। जैसे गोली लगी है प्रथम दृष्टया मामला लगता है कि वो सीट को पार करके गोली लगी है। ठीक ड्राइवर सीट के पीछे जो व्यक्ति बैठा है उसके द्वारा गोली चलाई गयी है। अभी हमलोग अनुसंधान कर रहे है, मृतक जो घर से पैसा लेकर चले थे वो उनके पर्स में है और उनका मोबाइल नहीं है। पीछे जो आदमी बैठा है वो इनके विश्वास का व्यक्ति है उन्ही के द्वारा गोली चलाई गई है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews