सहरसा:बस से कुचलकर बच्ची की मौत, विरोध में सड़क जाम - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Thursday, 28 March 2019

सहरसा:बस से कुचलकर बच्ची की मौत, विरोध में सड़क जाम

कोशी लाइव:अक्की


बैजनाथपुर-सहरसा मुख्य सड़क मार्ग में बुधवार की सुबह सहरसा की ओर आ रही एक बस के अनियंत्रित होकर मंदिर परिसर में घुसने के कारण उसकी चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि दूसरी बच्ची जख्मी हो गई। विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर बस में तोड़फोड़ की। जबकि जाम के दौरान गुजर रहे विधायक को भी लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा। वहीं विलंब से पहुंची पुलिस को एकबार लोगों ने खदेड़ दिया। हालांकि बाद में प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हो सका। करीब चार घंटे तक जाम रहने से लोगों को आवागमन में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा।
जानकारी के अनुसार सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी पवन राम की पुत्री गमगम कुमारी (08) अपनी रिश्ते की बहन शिवानी कुमारी एवं अन्य बच्चों के साथ पटुआहा में सड़क किनारे अवस्थित मंदिर के समीप खेल रही थी। इस दौरान एक बस अनियंत्रित होकर गमगम कुमारी को रौंदते हुए मंदिर में जाकर टकरा गई। घटना में गमगम की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि दूसरी बच्ची शिवानी (13) का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सहरसा-बैजनाथपुर सड़क मार्ग को पटुआहा के समीप जाम कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों द्वारा बस में तोड़फोड़ कर चालक की पिटाई कर दी गई। जाम के दौरान ही गुजर रहे विधायक अरूण कुमार ने लोगों से जाम तोड़ने का आग्रह किया जिसपर लोग भड़क गये और उन्हें वापस लौटना पड़ा। जबकि काफी देर बाद पुलिस के पहुंचने के कारण लोगों ने पुलिस बल को खदेड़ दिया। बाद में बीडीओ अमरेन्द्र कुमार अमर, सीओ नारायण बैठा, सदर थानाध्यक्ष राजमणि सदलबल पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत किया। तत्काल मृतक के परिजनों को 20 हजार का लाभ देने व आपदा राहत कोष से चार लाख की राशि देने का भरोसा दिलाया गया। जिसके बाद जाम समाप्त हो सका। मृतका के नाना पटुआहा पंचायत के उपमुखिया जनार राम ने बताया कि उनकी नतिनी कुछ दिन पहले आई थी और कल अपने गांव जाने वाली थी। लेकिन उसे बस ने खेलने के दौरान रौंद दिया। दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलने पर सांसद पप्पू यादव पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages