मधेपुरा:सीओ पर दुर्व्यवहार का केस दर्ज - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, March 25, 2019

मधेपुरा:सीओ पर दुर्व्यवहार का केस दर्ज

कोशी लाइव:अक्की

अंचल कार्यालय चौसा में कार्यरत सीओ पर गाली-गलौज करने के मामले में केस दर्ज कराया गया है। प्रखंड उपप्रमुख शशि कुमार दास ने मधेपुरा के हरिजन थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि घोषई पंचायत के कनुवा रही की संजीदा खातून और मरजीना खातून के घर में आग लग गयी थी।
पीड़िता को मुआवजा दिलाने को लेकर पांच फरवरी को पैना के पसंस प्रतिनिधि बदरे आलम और लौआलगान पश्चिमी के पसंस प्रतिनिधि मिथिलेश यादव के साथ वे सीओ के कार्यालय गये थे। इसके लिए सीओ ने पांच हजार रुपये की मांग की थी। बिना रुपये दिये मुआवजा देने की मांग करने पर सीओ ने गाली-गलौज व मारपीट की थी। सीओ आशुतोष कुमार ने कहा कि ऐसी कोई घटना ही नहीं हुई है। उपप्रमुख ने बदले की भावना से केस किया है।

शंकरपुर में बदमाशों ने की गोलीबारी, दहशत

शंकरपुर बाजार में शनिवार की रात बदमाशों ने गोलीबारी की। घटना शंकरपुर निवासी बिरेन्द्र कुमार के आवासीय परिसर स्थित दवा दुकान के पास हुई। दवा दुकानदार बिरेन्द्र कुमार विमल ने थाना में आवेदन देकर कहा कि शनिवार की देर रात हथियार से लैस कुछ लोग आये और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। फायरिंग की आवाज सुनकर जब लोग घर से बाहर निकले तो सभी बदमाश भाग निकले। गोलीबारी की घटना से लोगों में भय व्याप्त है। थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही हैं।


शु तस्करी के आरोप में चार गिरफ्तार

मीरगंज चौक पर रविवार को पिकअप वैन से पशुओं को तस्करी के लिए ले जा रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने दोनों पिकअप वैन को जब्त कर उस पर लदे 11 पशुओं को तत्काल स्थानीय गोपाल गोशाला को सुपुर्द कर दिया।
बताया गया कि दो पिकअप वैन से पशुओं को ले जाते देख लोगों को तस्करी की आशंका हुई। इसी बीच बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंच गये और पशु लदे दोनों पिकअप वैन को मीरगंज चौक पर रोक लिया। इसी दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गये। पशु तस्करी की बात सामने आने पर लोग आक्राशित होने लगे। इस बीच पुलिस भी वहां पहुंच गयी। पुलिस ने आक्रोशित लोगों समझा बुझा कर शांत कराया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews