खगड़िया:बेलदौर प्रखंड के अंतर्गत कुम्हरैली में बाबा भोले की शादी समारोह का सारे रस्म हुए पुरे ,मंदिर को भब्य ढ़ंग से सजाया….. - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, March 5, 2019

खगड़िया:बेलदौर प्रखंड के अंतर्गत कुम्हरैली में बाबा भोले की शादी समारोह का सारे रस्म हुए पुरे ,मंदिर को भब्य ढ़ंग से सजाया…..

कोशी लाइव:@रतुल कु सोनी

खगड़िया।बेलदौर प्रखंड अंतर्गत वोबिल पंचायत के कुम्हरैली गाँव में महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर दो दिवसीय DJ का आयोजन किया जा रहा है । जल चढ़ाने के लिए महिएं की काफी भीर थी. महिलाएँ रंग बिरंगे वस्त्र धारण करके जला भीषेक कर रहे थे भोले शंकर का एक झलक पाने के लिए सेकरों के तादाद में श्चाधालु उपस्थित थे. यज्ञ के अनुष्ठान के लिए करीब सेकरों के संख्या में ग्रामीणों ने अपना सहयोग बखूबी दे रहे हैं ,सैकड़ों ग्रामीणों के मौजूदगी में आज रात बाबा भोले की सादी सम्पन्न हुई। महाशिवरात्रि के अवसर पर दो दिवसीय मेले का आयोजन करता हमारे श्री जय किशोर यादव (भूत पूर्व मुखिया)जी के द्वारा गया है। जिसमें मौजूद ग्रामीण इस प्रकार है डॉक्टर संजय कुमार शर्मा, पंकज कुमार यादव, राजेश कुमार यादव, मुकेश कुमार ,अरूण कुमार, रंजय कुमार , शिवेश कुमार , रंजीत कुमार, सोनू कुमार, सुमीत कुमार,  शंभु सादा, अनोज कुमार, कप्पू मुखिया, इंदल कुमार मुखिया,मौजूद थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews