बिहार:एसआइ और थानाध्यक्ष वसूली मामले में आमने-सामने - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Tuesday, 12 March 2019

बिहार:एसआइ और थानाध्यक्ष वसूली मामले में आमने-सामने

कोशी लाइव:अक्की

पुलिस अधीक्षक करा रही हैं एसडीपीओ से शिकायत की जांच
-दुर्घटना मामले में समाचार पत्र के अभिकर्ता से भी हुई है वसूली
---                           --पुलिस का लोगों--------------
संसू, जोकीहाट, (अररिया): जोकीहाट थाना पुलिस पर ट्रक चालक से अवैध वसूली का मामला धीरे- धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। एसपी धूरत शायली के निर्देश पर एसडीपीओ केडी सिंह मामले की जांच कर रहे हैं। इस संबंध में आरोपित एसआई रामेश्वर सिंह ने बताया कि 26 फरवरी की रात वाहन चेकिग में पकड़े गए ट्रक नंबर बीआर 11एस 2906 की पूरी जानकारी थानाध्यक्ष को देकर भेभडा चौक पर ट्रक लगवाकर चौकीदार को तैनात कर दिया था। सुबह मो. कासिम थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष से बात कर ट्रक ले गया था। उन्हें 21 हजार 700 सौ रुपये लेने की कोई जानकारी मुझे नहीं है।
वहीं जोकीहाट थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि वे 26 फरवरी की रात केसर्रा पंचायत के जहानपुर गांव में डूबे व्यक्ति की तलाश में वे रातभर व्यस्त थे। शव नहीं मिलने से गांव के लोग आक्रोशित हो रहे थे। गोताखोरों की खोज के लिए दभड़ा पंचायत अंतर्गत ललुवाबाडी गांव में मछुआरे के घर से देर रात महाजाल लाया था। सुबह मायानंद मंडल का शव को इसी जाल से बरामद किया गया। तत्पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया था। इस प्रकरण के निष्पादन में पूरी रात गुजर गई। इस दौरान एसआइ रामेश्वर सिंह का इस तरह का कॉल नहीं आया था। वे इस मामले में कहीं नहीं है। घटनास्थल पर ग्रामीणों से भी पूछताछ करने पर सच्चाई सामने आ सकती है। मामले की उच्चस्तरीय जांच में सच्चाई सामने आ ही जाएगी। गौरतलब है कि जोकीहाट थाने की पुलिस पर एक बड़े अखबार के अभिकर्ता ने भी 20 हजार रुपये वसूलने का आरोप लगाया है। यह राशि उसके वाहन से दुर्घटना हो जाने के मामले में वसूली गई थी। गौरतलब है कि जोकीहाट थाने में राशि वसूलने के मामले पर जोकीहाट विधायक शाहनवाज आलम भी क्षोभ जता चुके हैं।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages